नवजात की मौत से गुस्साये परिजनों ने किया हंगामा

डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप कोलकाता : नवजात की मौत से गुस्साये परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर नारे लगाये. घटना मंगलवार रात बनगांव अस्पताल में हुई. खबर पाकर बनगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 2:25 AM

डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

कोलकाता : नवजात की मौत से गुस्साये परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर नारे लगाये. घटना मंगलवार रात बनगांव अस्पताल में हुई. खबर पाकर बनगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया.
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बनगांव के टाकापाड़ा की रहने वाली सुजाता साव नामक एक महिला को प्रसव पीड़ा होने पर बनगांव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परीक्षण और जांच रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टरों ने उसे दो महीने बाद अस्पताल मेें आने की बात कह कर छुट्टी दे दी. इसी दौरान सुजाता ने बताया कि उसके पेट में बच्चे की हरकत नहीं हो रही है. डॉक्टर को इसकी जानकारी देने पर भी किसी प्रकार का जवाब नहीं दिया गया. इसके बाद सभी सुजाता को लेकर घर लौट आये.
बताया गया कि उसी रात 9 बजे के करीब सुजाता के पेट में फिर से दर्द शुरू हुआ और उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया. इससे गुस्साये उसके परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. घटना की अस्पताल के सुपर तथा बनगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version