बंगाल : पीएम को तृणमूल की चिट्ठी पर भाजपा का जवाब, प्रोफेसर की पिटाई पर बुद्धिजीवी मौन क्यों

कोलकाता : देशभर में कथित असहिष्णुता का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखने वाले पश्चिम बंगाल के बुद्धिजीवियों पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूछा है कि पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज में प्रोफेसर को सत्तारूढ़ पार्टी के छात्रों ने जमकर मारा पीटा, इस पर बुद्धिजीवियों की कलम क्यों नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2019 10:49 PM

कोलकाता : देशभर में कथित असहिष्णुता का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखने वाले पश्चिम बंगाल के बुद्धिजीवियों पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूछा है कि पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज में प्रोफेसर को सत्तारूढ़ पार्टी के छात्रों ने जमकर मारा पीटा, इस पर बुद्धिजीवियों की कलम क्यों नहीं चलती है?

गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने कहा, ‘हुगली के कॉलेज में प्रोफेसर सुब्रत चट्टोपाध्याय को बर्बर तरीके से मारा पीटा गया. इस असहिष्णुता पर पश्चिम बंगाल के बुद्धिजीवी मौन क्यों हैं? क्या उन्हें ख्याल नहीं आया कि इस मामले पर भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी जानी चाहिए? दरअसल सारे बुद्धिजीवी ममता बनर्जी के गुलाम हो गये हैं.’

इधर जिन लोगों ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है उसमें अभिनेता कौशिक सेन भी शामिल हैं. उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखने की वजह से उन्हें फोन कर किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. इस पर भी प्रतिक्रिया देते हुए सायंतन बसु ने कहा कि कौशिक सेन सस्ती प्रसिद्धि के लिए नाटक कर रहे हैं. कथित बुद्धिजीवियों का यह खेल हास्यास्पद हो गया है.लोग उसका मजाक बना रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को राज्य के विशिष्ट जनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें दावा किया था कि जय श्रीराम नहीं बोलने पर देशभर में लोगों पर हमले हो रहे हैं. इसे तत्काल रोकने का उपाय किया जाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version