”मीडिया एजुकेशन एंड इंडस्ट्री इंटरफेस” पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

कोलकाता : एमिटी यूनिवर्सिटी कोलकाता के एमिटी स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन में मीडिया एजुकेशन एंड इंडस्ट्री इंटरफेस पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हुआ. इसमें उपस्थित शिक्षा, मीडिया और गुगल क्षेत्र से जुड़े कई विशेष व्यक्तिगण आयोजित विषय पर अपने-अपने विचार रखे. वर्कशाप का मुख्य उद्देश्य उद्योग और शिक्षा के बीच की खाई को पाटना था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 2:24 AM

कोलकाता : एमिटी यूनिवर्सिटी कोलकाता के एमिटी स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन में मीडिया एजुकेशन एंड इंडस्ट्री इंटरफेस पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हुआ. इसमें उपस्थित शिक्षा, मीडिया और गुगल क्षेत्र से जुड़े कई विशेष व्यक्तिगण आयोजित विषय पर अपने-अपने विचार रखे. वर्कशाप का मुख्य उद्देश्य उद्योग और शिक्षा के बीच की खाई को पाटना था.

इस वर्कशाप में भारत के विभिन्न हिस्सों से आये शिक्षण पेशे से जुड़े और बंगाल के विभिन्न हिस्सों में काम करने वाले वरिष्ठ पत्रकारगण समेत 75 से अधिक लोग शामिल थे. विशिष्ट अतिथियों में दिल्ली आईआईएमसी के प्रोफेसर आनंद कुमार प्रधान, गुगल न्यूज लैब इंडिया की गीतिका रुस्तगी, दूरदर्शन के वरिष्ठ टीवी पत्रकार स्नेहाशीस सूर, बीबीसी लंदन के अर्जुन चटर्जी समेत अन्य उपस्थित थे.

सबने कार्यक्रम की सराहना की और दर्शकों को ई मीडिया के रुझान और भविष्य की संभावनाओं से अवगत कराया. उद्घाटन अवसर पर कोलकाता के एमिटी विश्वविद्यालय के वीसी डॉ ध्रूबज्योति चट्टोपाध्याय ने मीडिया शिक्षकों के प्रशिक्षण के लिए इस पहल को एक महत्वपूर्ण कदम बताया. एयूके के वीपी विपिन शर्मा ने इस तरह के आयोजन के लिए टीम को बधाई दी और मीडिया पेशेवरों को धन्यवाद दिया.

Next Article

Exit mobile version