भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अमित शाह ने की सभा, कहा – बंगाल में भी लागू करेंगे एनआरसी

अलीपुरद्वार : शुक्रवार दोपहर को अलीपुरद्वार के परेड ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी जॉन बरला के समर्थन में बुलायी गयी जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यहां भी एनआरसी को (राष्ट्रीय नागरिक पंजी) लागू किया जायेगा. विदेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर ढूंढ़ निकाला जायेगा. अमित शाह ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 12:59 AM

अलीपुरद्वार : शुक्रवार दोपहर को अलीपुरद्वार के परेड ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी जॉन बरला के समर्थन में बुलायी गयी जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यहां भी एनआरसी को (राष्ट्रीय नागरिक पंजी) लागू किया जायेगा. विदेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर ढूंढ़ निकाला जायेगा.

अमित शाह ने कहा कि आप लोग दिल्ली में मजबूर सरकार नहीं, मजबूत सरकार चुनिये.
अमित शाह ने कहा कि हम लोग वोट बैंक की राजनीति नहीं करते हैं, बल्कि सभी के लिए काम करते हैं. पश्चिम बंगाल में विदेशी घुसपैठ के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा : हम शरणार्थियों को आश्वस्त करते हैं कि उन्हें पूरे सम्मान के साथ रखा जायेगा, लेकिन अवैध घुसपैठिये बच नहीं सकते. आप कितनों को बचायेंगी?’
2017 में दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र में आंदोलन के समय गोरखाओं में भाजपा के प्रति उपजी नाराजगी को भी अमित शाह ने दूर करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि गोरखा समुदाय पर ममता बनर्जी की सरकार ने बहुत अत्याचार व अन्याय किये हैं. लेकिन भाजपा इस समुदाय के साथ चट्टान की तरह अडिग खड़ी है.
भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव तृणमूल कांग्रेस शासित पश्चिम बंगाल में फिर से पूरी तरह से लोकतंत्र बहाली के लिए है.
पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमलों को लेकर सरकार से सवाल पूछने को लेकर विपक्षी नेताओं की आलोचना करते हुए श्री शाह ने कहा कि केवल नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में चीन को डोकलाम मुद्दे पर और पाकिस्तान को आतंकवाद पर उचित जवाब दिया गया है.
शाह ने कहा : लेकिन विपक्षी नेता सरकार (हवाई हमले को लेकर) से सवाल पूछ रहे हैं. वे पाकिस्तान से बातचीत करना चाहते हैं. इस चुनाव में आपके पास दो रास्ते हैं.
एक रास्ता आपको नरेंद्र मोदी तक तो दूसरा ‘ठगबंधन’ (ठगों का एक गिरोह), जिसके नेता राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव हैं, तक ले जाता है.

Next Article

Exit mobile version