कोलकाता : पुलिस ने पकड़ी बाइक तो विधायक के नाम पर धमकाया, दो आरोपी युवक हुए गिरफ्तार

कोलकाता : मैं विधायक बोल रहा हूं. लड़का मेरे काम से गया है, उसकी बाइक छोड़ दो. इसी तरह की भाषा में फोन कर पुलिस को धमकाने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बाइक पकड़े जाने पर दोनों ने मिलकर पुलिस कंट्रोल रूम से लेकर पुलिस के बड़े अधिकारियों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 2:14 AM
कोलकाता : मैं विधायक बोल रहा हूं. लड़का मेरे काम से गया है, उसकी बाइक छोड़ दो. इसी तरह की भाषा में फोन कर पुलिस को धमकाने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.
बाइक पकड़े जाने पर दोनों ने मिलकर पुलिस कंट्रोल रूम से लेकर पुलिस के बड़े अधिकारियों को फोन पर खुद को गोघाट का विधायक बताते हुए कहा कि जो बाइक पकड़ी गयी, उसे छोड़ दिया जाय.
पुलिस को संदेह होने पर दोनों युवक से पूछताछ की गयी. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ इलाके की है. दोनों को बैरकपुर अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें चार दिनों की चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों के नाम दीपंकर चक्रवर्ती और सम्राठ पाल हैं. दोनों सोदपुर के घोला के रहनेवाले हैं. पुलिस ने फोन और बाइक भी जब्त कर लिया है. घटना सोमवार शाम की है. दोनों युवक एक बाइक से जा रहे थे. बैरकपुर चिड़िया मोड़ के पास पुलिस ने बाइक पकड़ी.
उस बाइक को छुड़ाने के लिए गोघाट के विधायक मानस मंडल का परिचय देकर युवक ने बैरकपुर ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम व बैरकपुर के डीसी ट्रैफिक को फोन पर विधायक के नाम पर धमकी दी. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version