एयरपोर्ट इलाके से सड़े मांस व हड्डियों से भरी लॉरी जब्त

कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट थानांतर्गत दो नंबर गेट के पास शुक्रवार रात सड़े मांस से भरी लॉरी जब्त की गयी. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सूत्रों के मुताबिक, लॉरी स्वरूपनगर से जेसोर रोड बेलघरिया एक्सप्रेसवे से होकर बिहार के लिए जानेवाली थी. एयरपोर्ट के गेट नंबर दो के पासवाले रास्ते से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 12:41 AM
कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट थानांतर्गत दो नंबर गेट के पास शुक्रवार रात सड़े मांस से भरी लॉरी जब्त की गयी. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सूत्रों के मुताबिक, लॉरी स्वरूपनगर से जेसोर रोड बेलघरिया एक्सप्रेसवे से होकर बिहार के लिए जानेवाली थी. एयरपोर्ट के गेट नंबर दो के पासवाले रास्ते से गुजरते समय ही चेकिंग में लॉरी की रोककर तलाशी ली गयी. सड़े मांस व जानवरों की हड्डियों को देख पुलिस ने लॉरी को जब्त कर लिया.
प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि लॉरी में मवेशियों की हड्डियां व मांस हैं, जिसे बिहार भेजा जा रहा था. पुलिस का कहना है कि लॉरी में भरकर इतने सड़े मांस व हड्डी बिहार ले जाया जा रहा था अथवा किसी अन्य जगह? इसका पता लगाया जा रहा है. इधर, लॉरी चालक एस आलम ने बताया कि बेराचापा से मवेशियों की हड्डियां लेकर बिहार जा रहा था, लेकिन इसका चलान नहीं है, जिस कारण से पुलिस ने रोका. उसने बताया कि वहां किसी फैक्टरी में इन मांस व हड्डियों से मुर्गियों के खाने के लिए दाने बनाये जाते हैं. इधर, पुलिस का कहना है कि लॉरी जब्त कर ली गयी है, लेकिन चालक और खलासी फरार हो गये हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version