हादसे में दो मरे, एक गंभीर

हेलमेट नहीं पहने थे, कान में लगा था हेडफोन मालदा : एक मोटरसाइकिल हादसे में दो कॉलेज छात्रों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल है. शनिवार रात करीब 11 बजे यह हादसा ओल्ड मालदा थाने के नारायणपुर इलाके के 34 नंबर राष्ट्रीय सड़क पर हुआ. घायल युवक को रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2018 9:24 AM
हेलमेट नहीं पहने थे, कान में लगा था हेडफोन
मालदा : एक मोटरसाइकिल हादसे में दो कॉलेज छात्रों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल है. शनिवार रात करीब 11 बजे यह हादसा ओल्ड मालदा थाने के नारायणपुर इलाके के 34 नंबर राष्ट्रीय सड़क पर हुआ.
घायल युवक को रात में ही बेहतर चिकित्सा के लिए कोलकाता भेज दिया गया. तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे और शराब के नशे में थे. बताया जाता है कि इन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखा था और कानों में हेडफोन लगाये हुए थे. नशे में तेज रफ्तार से बाइक पहले एक डिवाइडर से टकरायी, फिर एक ट्रक के चपेट में आ गयी.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत छात्रों का नाम सुब्रत दास (19) और नीलाद्री राय (18) है. सुब्रत का घर मालदा शहर के नेताजी सुभाष रोड इलाके में है, जबकि नीलाद्री का घर बालूचर इलाके में है.
दोनों ही मालदा कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्र थे. शनिवार रात को तीन दोस्त एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेज रफ्तार से एनएच-34 से होते हुए घर लौट रहे थे. तभी सड़क के किनारे एक डिवाइडर से उनकी जोरदार टक्कर हो गई और इसके बाद एक ट्रक ने भी उन्हें धक्का मार दिया. तीनों छिटकर मोटरसाइकिल से नीचे गिर गये. इनमें से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि मृत और घायल छात्र शराब पीये हुए थे. किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था. बाइक चलाने वाला सुब्रत दास कानों में हेडफोन लगाये हुए था. इस घटना से इलाके में शोक छाया हुआ है. दो छात्रों की मौत की खबर पाकर रात में ही तृणमूल के स्थानीय पार्षद प्रसेनजीत दास और काकुली चौधरी ने परिवार से मिलकर संवेदना प्रकट की.
इधर, चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि नारायणपुर इलाके में एनएच-34 पर बाइक पर सवार तीनों युवक स्टंट कर रहे थे. घने कोहरे में बाइक चालक डिवाइडर को नहीं देख सका. हादसे में घायल एक युवक को पहले मालदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे कोलकाता भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version