बंगाल : ममता पर बरसीं रूपा गांगुली, कहा, गांधीवादी नहीं है जो मार खाते रहेंगे

गांधीवादी नहीं जो मार खाते रहेंगे कोलकाता : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने कोलकाता दौरे के दौरान भाजपा के नेताओं को आक्रमक बनने का संदेश दिया था, जिसका असर सांसद रूपा गांगुली पर दिखा. प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने साफ कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हर तरह से तैयार हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2017 9:34 AM
गांधीवादी नहीं जो मार खाते रहेंगे
कोलकाता : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने कोलकाता दौरे के दौरान भाजपा के नेताओं को आक्रमक बनने का संदेश दिया था, जिसका असर सांसद रूपा गांगुली पर दिखा. प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने साफ कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हर तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा : हम गांधीवादी नहीं है कि लगातार मार खाते रहेंगे. आत्मरक्षा के लिए भाजपा कार्यकर्ता किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं.
मैं खुद हर तरह का हथियार चलाना जानती हूं, चाहे वो रिवॉल्वर हो या एके 47 आत्मरक्षा के लिए कोई भी हथियार चलाने के लिए स्वतंत्र हैं. बारूईपुर से कोलकाता लौटीं रूपा गांगुली ने वहां की हालत का ब्योरा देते हुए कहा कि ममता बनर्जी गुंडा पाल रखी हैं. वो उनका पसंदीदा सगल है. राजनीति में वह उनका उपयोग करती हैं, वो करें, लेकिन उनको थोड़ा ज्ञान भी देना जरूरी है. वर्ना इसका खामियाजा उनको उठाना पड़ सकता है.
उन्होंने कहा कि विरोधियों की आवाज को पुलिस और गुंडों के दम पर बंद करने की कवायद में लगीं ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में 1972 का दौर लाना चाहती हैं, लेकिन वह यह भूल जा रही हैं कि बंगाल के लोग उसके बाद उस सरकार को बंगाल की खाड़ी में फेंक दिये थे.
बारूईपुर में भाजपा कार्यकर्ता सौमित्र की हत्या कर दी जाती है. पुलिस हत्यारों को संरक्षण दे रही है. विरोध करने पर भाजपा के राज्य नेतृत्व सांसद तक पर हमला किया जाता है, प्रशासन पंगु बन कर देखता रहता है. यह ठीक नहीं है. राज्य राष्ट्रपति शासन लगाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है.
रूपा के मुताबिक, अमित शाह के कोलकाता दौरे के दौरान बूथ अध्यक्ष को मार कर तृणमूल कांग्रेस यह संदेश देना चाहती है कि चाहे जो आ जाये वो लोग अपनी ही करेंगे.
संवाददाता सम्मेलन में मौजूद प्रदेश महासचिव देवश्री चौधरी ने कहा कि जिस तरह पुलिस ने उनको और उनके समर्थकों को एक छोटे से कमरे में बंद कर रखा था और तृममूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार उन पर थाने में हमला करने का प्रयास कर रहे थे. वह काफी शर्मनाक रहा. इसकी रपट पार्टी के ऊपर तक जा रही है. यहां पर कोई सुरक्षित नहीं है. हर जगह भाजपा कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है. वहां पर पार्टी के वरिष्ठ नेता जब जाना चाहते हैं तो उनको कानून व्यवस्था की दुहाई देकर रोका जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version