1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. accused of anandpur molestation case arrested from dumdum with the help of social media says kolkata police mth

महिला को धक्का देने वाले वहशी को कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से ऐसे किया गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anandapur Molestation Case: महिलाओं पर हो रहे जानलेवा हमला के खिलाफ बंगाल भाजपा ने ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ कोलकाता में किया प्रदर्शन.
Anandapur Molestation Case: महिलाओं पर हो रहे जानलेवा हमला के खिलाफ बंगाल भाजपा ने ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ कोलकाता में किया प्रदर्शन.
Agency

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक महिला के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने और उसे धक्का देकर अपनी कार से गिरा देने तथा एक अन्य महिला को अपनी गाड़ी से टक्कर मारने के आरोपी वहशी को दमदम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार (9 सितंबर, 2020) को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार (5 सितंबर, 2020) की रात को अपनी कार में 31 साल की एक महिला के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने वाले आरोपी अभिषेक पांडे को मंगलवार की रात को शहर के बाहरी इलाके में गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के अनुसार, कथित रूप से अपराध करने के बाद पांडे रविवार सुबह तक पूर्वी कोलकाता के आनंदपुर इलाके में एक गेस्ट हाउस में रहा था. फिर अपने एक दोस्त से मिलने सियालदह चला गया. उसके बाद वह दमदम के गेस्ट हाउस में पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे धर दबोचा.

अधिकारी के मुताबिक, पांडे को उसके मोबाइल पर जीपीआरएस के माध्यम से ट्रैक किया और पुलिस ने उसकी कार के पंजीकरण नंबर, जॉब प्रोफाइल, सोशल मीडिया गतिविधियों और अन्य ब्योरों की जांच के बाद इस घटना में उसकी भूमिका की पुष्टि की.

अधिकारी के अनुसार, शुरू में पीड़िता ने अपनी शिकायत में पांडे का नाम अभिषेक बोस बताया था, जिसकी वजह से उसे ट्रैक करने में देर हुई. पुलिस का कहना है कि यह महिला पांडे की मित्र है और छेड़खानी की इस घटना से पहले दोनों ने एक रेस्तरां में खाना खाया था.

अधिकारी के मुताबिक, आनंदपुर इलाके में जब नीलांजना चटर्जी नामक एक अन्य महिला ने पांडे की गाड़ी को रोकने और छेड़खानी की शिकार महिला को बचाने की कोशिश की, तब उसने उसे टक्कर भी मार दी. चटर्जी अपने पति के साथ कार से लौट रही थी, तब उसे अपने पीछे पांडे की कार से मदद की पुकार सुनाई दी.

पीड़िता पांडे के साथ उसकी कार में बैठी थी. नीलांजना के पति ने दूसरी कार का रास्ता रोकने के लिए अपनी गाड़ी रोक दी. पांडे ने भागने के प्रयास में चटर्जी को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयीं. सोमवार को उनका यहां एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन हुआ.

कोलकाता के पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने मंगलवार को चटर्जी की सराहना की, जिसने चलती कार के अंदर छेड़खानी से एक अन्य महिला को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. शर्मा ने चटर्जी से कहा कि सरकार ने उसके इलाज का पूरा खर्च उठाने का फैसला किया है. ममता बनर्जी न भी नीलांजना की तारीफ की है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें