लोकसभा में अगर हमारी सीट 42 होती तो जीएसटी पास नहीं करने देता : अभिषेक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड सभा को सफल बनाने के लिए सांसद अभिषेक बनर्जी लगातार सभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में अभिषेक की सभा श्यामबाजार पांच माथा मोड़ पर हुई. इस सभा का आयोजन उत्तर कोलकाता युवा तृणमूल कांग्रेस की ओर से किया गया था. उत्तर कोलकाता युवा तृणमूल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सौम्य बख्शी ने सभा के आयोजन का भार उठाया था.
सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने लोगों को बड़ी संख्या में ब्रिगेड पहुंचने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार आम जनता के हितों के खिलाफ लगातार एक के बाद एक फैसले ले रही है. फिलहाल पश्चिम बंगाल के लोगों के आशीर्वाद से उनके 34 सांसद मोदी सरकार के फैसलों के खिलाफ ममता बनर्जी के निर्देश पर लगातार आंदोलन कर रहे हैं.
अगर उनकी संख्या 42 होती तो वह मोदी सरकार को किसी भी कीमत पर जीएसटी या फिर नोटबंदी जैसा फैसला नहीं लेने देते. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हजारों करोड़ रुपये केवल अपने प्रचार पर खर्च कर दी है, जबकि ममता बनर्जी लगातार किसानों और आमलोगों के हितों के लिए एक के बाद एक योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में लगी हुई हैं.
यही वजह है कि पूरे देश के लोग पश्चिम बंगाल की ओर आशा भरी निगाह से देख रहे हैं. 19 जनवरी को भाजपा विरोधी पार्टियों के नेता ब्रिगेड में जुटेंगे. लिहाजा बंगाल के लोगों का फर्ज बनता है कि वह लोग बड़ी संख्या में वहां पहुंच कर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करायें.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें