15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालपश्चिम बंगाल : पहले भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म, फिर दोस्त ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

पश्चिम बंगाल : पहले भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म, फिर दोस्त ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

पुलिस ने पीड़िता के भाई एवं उसके दोस्त को अरेस्ट किया है. एक नाबालिग किशोर को भी पकड़ा गया है.आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.घटना के खुलासे के बाद से इलाके के लोग भी काफी गुस्से में हैं.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में एक युवक की शर्मनाक हरकत के कारण भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने की जघन्य घटना के बाद से इलाके के लोग काफी गुस्से में हैं. घटना बेहला के पर्णश्री थानाक्षेत्र में स्थित सोनामुखी नश्कर पाड़ा इलाके की है. यहां एक युवक पर अपनी ही छोटी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. पीड़ित किशोरी ने सिर्फ अपने भाई ही नहीं, एक नाबालिक किशोर समेत दो अन्य युवकों पर भी उसके साथ दुष्कर्म करने के आलावा पूरी घटना का वीडियो बनाने की शिकायत पुलिस से की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के 28 वर्षीय भाई एवं उसके दोस्त जीत कुंडू (19) को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में शामिल एक किशोर को भी पकड़ा गया है. उसे जुबैनाइल जस्टिश बोर्ड में पेश किया गया.

क्या था मामला

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके घर में परिवार के सदस्यों की नजरों से बचकर उसके साथ जघन्य हरकत करता है. इस घटना के अलावा एक दिन एक अन्य युवक ने एक किशोर की मौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया. उस दौरान उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो बनाया गया. इसे सोशल मीडिया में इसे वायरल करने की धमकी देने लगा. इन लोगों की हरकतों से परेशान होकर उसने हिम्मत जुटाया. इसके बाद स्थानीय सरसुना थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर पीड़िता के भाई समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, किशोर को भी पकड़ा गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Also Read: अर्जुन पुरस्कार विजेता हॉकी खिलाड़ी वरूण कुमार पर दुष्कर्म का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
घटना के खुलासे के बाद से गुस्से में हैं इलाके के लोग

इधर, इस घटना के खुलासे के बाद से इलाके के लोग भी काफी गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि ऐसे जघन्य वारदात को अंजाम देने से जुड़े आरोपियों को सख्त सजा मिले, जिससे समाज में एक सख्त संदेश पहुंचे. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, इसके लिए पोक्सो एक्ट की धारा के तहत एफआइआर दर्ज किया गया है. इस मामले की जल्द सुनवाई शुरू हो सके, पुलिस इसकी कोशिश कर रही है.

Also Read: WB : कोलकाता पुलिस ज्वाइन करेंगे बंगाल के 100 पुलिसकर्मी, भांगड़ डिविजन में होगी पोस्टिंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें