20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कहा,मां दुर्गा से प्रार्थना करूंगा कि बंगाल में आसुरी शक्तियां पराजित हों

दिलीप घोष ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'तृणमूल की निरंकुश सरकार. बांग्ला के दामाद हैं नड्‌डा, उनकी तस्वीर हटा दी गई है. क्या यही बंगाल की संस्कृति है .कई जगहों पर होर्डिंग्स को फिर से उल्ट दिया गया है, ताकि कोई उन्हें देख न सके.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा शनिवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा उत्सव में शामिल हुए और कहा कि वह मां दुर्गा से प्रार्थना करेंगे कि राज्य में आसुरी शक्तियां नष्ट हो जाएं और राज्य में ‘देवदूतों’ की जीत हो.हावड़ा में पूजा उत्सव के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ”मां दुर्गा आसुरी शक्तियों को नष्ट कर दें. हम देवी से प्रार्थना करेंगे कि संस्कृति, विरासत और धर्म की भूमि बंगाल में भी आसुरी शक्तियों का नाश हो जाएं और राज्य में शांति एवं समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए बेहतर शक्तियों की जीत हो. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा फिलहाल पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हैं. उन्होंने पार्टी नेताओं सुकांत मजूमदार, शुभेंदु अधिकारी और अग्निमित्रा पॉल के साथ हावड़ा में एक पूजा पंडाल में देवी दुर्गा की आरती की.


विवाद नड्डा के कोलकाता पहुंचने से पहले ही शुरू हो गया था

विवाद बीजेपी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के पूजा के लिए कोलकाता पहुंचने से पहले ही शुरू हो गया. बीजेपी ने शोभाबाजार राजबाड़ी के सामने लगे नड्डा के नाम के होर्डिंग को खोलने की शिकायत की है. वहीं इस मुद्दे पर दिलीप घोष ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘तृणमूल की निरंकुश सरकार. बांग्ला के दामाद हैं नड्‌डा, उनकी तस्वीर हटा दी गई है. क्या यही बंगाल की संस्कृति है ? कई जगहों पर होर्डिंग्स को फिर से उल्ट दिया गया है, ताकि कोई उन्हें देख न सके. गौरतलब है कि बीजेपी के अखिल भारतीय अध्यक्ष आज सप्तमी के दिन शोभाबाजार राजबाड़ी पहुंचे थे.

Also Read: Sarkari Naukri: दुर्गा पूजा से पहले ममता बनर्जी ने दी खुशखबरी, बंगाल में इतने टीचर्स को मिलेगी नौकरी
भाजपा का जनसंपर्क अभियान जारी

यह पार्टी नेताओं के लिए आम लोगों के साथ बातचीत करने का एक महत्वपूर्ण मौका है. उन्होंने कहा कि वास्तव में, केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी के राज्य नेताओं को अधिक से अधिक दुर्गापूजा मंडपों से जुड़ने का निर्देश दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 16 अक्तूबर को मध्य कोलकाता के लेबूतला पार्क में संतोष मित्रा स्क्वायर की सामुदायिक पूजा का उद्घाटन करने के लिए कोलकाता का त्वरित दौरा किया था, जिसके मुख्य आयोजक कोलकाता नगर निगम (केएमसी) में भाजपा पार्षद सजल घोष हैं. उस अवसर पर उन्होंने देवी दुर्गा से आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल को हिंसा और भ्रष्टाचार से मुक्त करने का आशीर्वाद मांगा था..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें