दुर्गापुर : बस तालाब में गिरी, पांच की मौत

पानागढ़/दुर्गापुर : मुर्शिदाबाद के हाजार दुआरी से दुर्गापुर लौट रही पर्यटक बस वीरभूम जिले के इलम बाजार थाना अंतर्गत सुनमुनी मोड़ के पास रविवार की सुबह तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद जलाशय में जा गिरी. बस में सवार 60 से अधिक पर्यटकों में से पांच की मौत घटनास्थल पर ही हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:31 AM
पानागढ़/दुर्गापुर : मुर्शिदाबाद के हाजार दुआरी से दुर्गापुर लौट रही पर्यटक बस वीरभूम जिले के इलम बाजार थाना अंतर्गत सुनमुनी मोड़ के पास रविवार की सुबह तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद जलाशय में जा गिरी. बस में सवार 60 से अधिक पर्यटकों में से पांच की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. 40 यात्री घायल हो गये.
स्थानीय निवासियों तथा पुलिसकर्मियों ने रेस्क्यू अभियान चला कर यात्रियों को बाहर निकाला. पहले उन्हें इलम बाजार ब्लॉक अस्पताल तथा बाद में बोलपुर महकमा अस्पताल व दुर्गापुर महकमा अस्पताल में दाखिल कराया गया. घायलों में 10 की हालत गंभीर है. मृतकों में तीन एक ही परिवार के सदस्य हैं. वे दुर्गापुर डीवीसी मोड़ की निकटवर्त्ती भवानीपुर बस्ती के निवासी हैं. पुलिस के अनुसार, बीते शुक्रवार को दुर्गापुर से मुर्शिदाबाद जिले के हजारदुआरी में पिकनिक मनाने के लिए पूरी टीम बस से निकली थी. बस में 60 लोग सवार थे.
वहां से लौटते समय सभी रविवार की सुबह तारापीठ पहुंचे तथा मां तारा काली की पूजा की. इसके बाद सभी दुर्गापुर लौट रहे थे. इलमबाजार धर्मापुर गांव के समीप तेज गति होने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गयी तथा सड़क किनारे तालाब में जा गिरी. बस में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. परिवार के छोटे लड़के बच गये. मृतकों में कार्तिक मिश्र (45), शांता मिश्र(36), पूजा मिश्र(17), भारती घोष (60) एवं राहुल महतो( 17) शामिल है. घायलों में गजेंद्र मल्लिक, तन्मय दास, सतीश सिंह, श्रवण सिंह, विकास मंडल, प्रशांत चटर्जी, गंगा चटर्जी, चितरंजन मांझी, मोनिषा विश्वास का इलाज दुर्गापुर महकमा अस्पताल में चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version