पुनर्मतदान की मांग

हावड़ा : शनिवार को हावड़ा नगर निगम के बाली अंचल में संपन्न हुए उपचुनाव में कथित तृणमूल की दबंगई के खिलाफ जिला भाजपा अध्यक्ष तुषार कांति दास के नेतृत्व में भाजपा व कांग्रेस नेता मनोज पांडेय के नेतृत्व में कांग्रेस ने डीएम आवास के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया. दोनों दलों ने बाली में पुनर्मतदान कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 7:27 AM
हावड़ा : शनिवार को हावड़ा नगर निगम के बाली अंचल में संपन्न हुए उपचुनाव में कथित तृणमूल की दबंगई के खिलाफ जिला भाजपा अध्यक्ष तुषार कांति दास के नेतृत्व में भाजपा व कांग्रेस नेता मनोज पांडेय के नेतृत्व में कांग्रेस ने डीएम आवास के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया.
दोनों दलों ने बाली में पुनर्मतदान कराने की मांग की है. भाजपा जिला अध्यक्ष तुषार कांति दास ने कहा कि शनिवार को बाली में चुनाव नहीं बल्कि, लोकतंत्र का खून हुआ है. जिस प्रकार से सत्ताधारी दल के समर्थकों ने प्रशासन व पुलिस का इस्तेमाल कर चुनाव जीतने की कोशिश की है. इससे यह प्रतीत होता है कि तृणमूल का लोकतंत्र में जरा भी विश्वास नहीं रहा, ना ही वह इसका सम्मान करती है. तृणमूल के लिए बस किसी भी कीमत पर चुनाव जीतना ही मुख्य लक्ष्य है. भाजपा इसकी पूरजोर विरोध व निंदा करती है. भाजपा चुनाव आयोग से बाली में पुनर्मतदान कराने की मांग करती है.
वहीं, कांग्रेस नेता मनोज पांडेय ने कहा बाली उपचुनाव में तृणमूल के तांडव ने सभी हदों‍ को पार कर दिया है. वार्ड 61 में कांग्रेस प्रत्याशी संजीव कुमार बंसल पर हमला किया गया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हुए हैं. सभी 16 वार्डों में मतदान केंद्रों पर रिगिंग की गयी. आम लोगों को वोट देने से रोका गया. चुनाव आयोग को इस मसले को गंभीरता से लेना चाहिए. श्री पांडेय ने बाली में पुनर्मतदान कराने की मांग की. धरना प्रदर्शन में भाजपा के जिला सचिव दीपक राय, ध्रुव अग्रहरि, कोषाध्यक्ष किशन किल्ला, तरुण मिश्रा व कांग्रेस के अन्य नेता मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version