भाजयुमो कर्मियों ने पुरूलिया बस स्टैंड में तली पकौड़ी

आद्रा : एक ओर राज्य की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी कोलकाता में शहीद दिवस पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी एवं नई-नई विकास योजनाओं की घोषणा कर रही थी, उसी समय पुरुलिया शहर के टैक्सी स्टैंड पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कर्मी पकौड़ी तल कर एवं दुकान लगाकर उनका प्रतिवाद कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 2:38 AM

आद्रा : एक ओर राज्य की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी कोलकाता में शहीद दिवस पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी एवं नई-नई विकास योजनाओं की घोषणा कर रही थी, उसी समय पुरुलिया शहर के टैक्सी स्टैंड पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कर्मी पकौड़ी तल कर एवं दुकान लगाकर उनका प्रतिवाद कर रहे थे.

भाजयुमो नेताओं ने दावा किया कि पुरुलिया जिले में शिक्षकों की बहाली में भी यहां के बेरोजगार युवक-युवती पूरी तरह से वंचित रहे और कुछ दिन पहले ग्रुप डी के लिए 40 पदों पर नियुक्ति पुरुलिया जिले में हुई. लेकिन इसमें किसी भी स्थानीय युवक-युवतियों को नियोजन नहीं मिला.
उन्होंने कहा कि क्या पुरुलिया जिले के छात्र-छात्राएं इतने अनपढ़ है कि उन्हें ग्रुप डी की भी नौकरी नहीं मिले. उन्होंने कहा कि पुरुलिया जिला के बेरोजगार नौजवानों की नौकरी की मांग को लेकर दीदी के दिखाये गये चप- पकौड़ी उद्योग को प्रतिवाद के रूप में शहर से टैक्सी स्टैंड पर चला रहे हैं.
बेरोजगार युवक-युवतियों को लेकर प्रतिवाद किया गया, क्योंकि मुख्यमंत्री ने कहा था चप एवं पकौड़ी भी एक तरह का उद्योग है जिससे लोग अपना जीवन निर्वाह करते हैं. मुख्यमंत्री तथा उनके नुमाइंदे आकर देख ले कि किस तरह से परिवार चल रहा है. तृणमूल कांग्रेस ने इसे नाटक बताया.

Next Article

Exit mobile version