आइसक्रीम कारखाने में गैस सिलिंडर फटा मालिक की मौत

पुत्र समेत दो घायल, सरकारी नियमों की उपेक्षा कर हो रहा था उत्पादन कारखाना बंदी की मांग के समर्थन में स्थानीय ग्रामीणों का आंदोलन पानागढ़ : केतुग्राम थाना अंतर्गत फूटीसाको ग्राम में आइसक्रीम कारखाने में अमोनिया सिलिंडर के फटने से कारखाने के मालिक अनिल मंडल (60) की मौत हो गयी, जबकि उसका पुत्र सुनील मंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:39 AM

पुत्र समेत दो घायल, सरकारी नियमों की उपेक्षा कर हो रहा था उत्पादन

कारखाना बंदी की मांग के समर्थन में स्थानीय ग्रामीणों का आंदोलन
पानागढ़ : केतुग्राम थाना अंतर्गत फूटीसाको ग्राम में आइसक्रीम कारखाने में अमोनिया सिलिंडर के फटने से कारखाने के मालिक अनिल मंडल (60) की मौत हो गयी, जबकि उसका पुत्र सुनील मंडल तथा श्रमिक तपन लाहा गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटवा महकमा अस्पताल भेज दिया. मृतक बीरभूम जिले के नानूर का निवासी था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आइसक्रीम कारखाना सरकारी नियमों की अवहेलना कर चल रहा था. कारखाने में मौजूद अमोनिया गैस भर्ती सिलेंडर के अचानक फटने से दुर्घटना घटी.
घटना के बाद इलाके के लोगों ने कारखाना बंद करने की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह से ही आंदोलन शुरू किया. उनका आरोप है कि सरकारी नियमों को ताक पर रखकर चल रहे इस अवैध कारखाने को बंद किया जाये.

Next Article

Exit mobile version