ईस्ट्रीप कारखाना में सीटू की गेट मीटिंग

जामुड़िया : आसनसोल लोकसभा सीट से वामपंथी प्रार्थी गोरंगो चटर्जी के समर्थन में मंगलवार को जादुडांगा स्थित बाबा ईस्ट्रीप कारखाना में सीटू की ओर से गेट मिटिंग हुई. इस मौके पर जामुडिया बोरो एक अन्तर्गत सीपीआई (एम) नौ नंबर वार्ड के पार्षद तापस कवि ने कहा कि जिस तरह से आये दिन कारखानों के मालिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2019 1:31 AM

जामुड़िया : आसनसोल लोकसभा सीट से वामपंथी प्रार्थी गोरंगो चटर्जी के समर्थन में मंगलवार को जादुडांगा स्थित बाबा ईस्ट्रीप कारखाना में सीटू की ओर से गेट मिटिंग हुई. इस मौके पर जामुडिया बोरो एक अन्तर्गत सीपीआई (एम) नौ नंबर वार्ड के पार्षद तापस कवि ने कहा कि जिस तरह से आये दिन कारखानों के मालिक मजदूरों पर अत्याचार कर रहे हैं उसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा. मजदूरों की सुविधा के लिए हमलोग साथ हैं.

सभी मजदूरों को 18000 हजार रुपये, श्रमिकों की सुरक्षा लिए जुता, टोपी, दस्ताना देने के साथ ही समय पर वेतन भुगतान करना होगा. पश्चिम बंगाल में कल- कारखानों के प्रदूषण से लोग मर रहे हैं. कारखानों के मालिक निजी स्वार्थ के लिए प्रदूषण कंट्रोल मशीन का इस्तेमाल नहीं करते हैं. इसके कारण लोगो को टीबी, दमा जैसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आ रहे हैं. इस मौके पर सुमित कवि, दिलीप बाऊरी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version