लापता तृणमूल कार्यकर्ता का शव बरामद

आद्रा : लापता तृणमूल कार्यकर्ता का शव घर के पास तालाब के किनारे मिला. पुलिस ने मृतक तृणमूल कार्यकर्ता का नाम भवनी उर्फ भवतोष माल (40) जो कि रघुनाथपुर थाना अंतर्गत चंगूरी गांव के माल पारा इलाके के रहने वाले था. मृतका की पत्नी कविता माल ने बताया पिछले गुरुवार शाम के समय भवानी घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 3:38 AM

आद्रा : लापता तृणमूल कार्यकर्ता का शव घर के पास तालाब के किनारे मिला. पुलिस ने मृतक तृणमूल कार्यकर्ता का नाम भवनी उर्फ भवतोष माल (40) जो कि रघुनाथपुर थाना अंतर्गत चंगूरी गांव के माल पारा इलाके के रहने वाले था. मृतका की पत्नी कविता माल ने बताया पिछले गुरुवार शाम के समय भवानी घर से निकला था इसके बाद वह घर नहीं लौट.

शनिवार रघुनाथपुर थाने में भवानी के गुमशुदा होने के बारे में लिखित रिपोर्ट दर्ज करवायी पर रविवार सुबह भवानी का शव घर के पास ही तालाब में दिखा. उसके शव को तालाब के जंगली पत्तों ने पूरी तरह से ढककर रखी थी. उसके मुंह से भी खून निकला था. शक है किसी ने उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया.
सूचना पर रघुनाथपुर थाने की पुलिस पहुंची पर स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने शव को तालाब से निकालने नहीं दिया. पुलिस काफी देर स्थानीय लोगों को समझाने पर भी जब वह लोग नहीं माने तो खोजी कुत्ता ला कर पुलिस ने छानबीन शुरू किया तो खोजी कुत्ता तालाब से घूमते हुए 500 मीटर की दूरी पर जंगल में जा पहुंचा.
रघुनाथपुर प्रखंड 2 के तृणमूल कांग्रेस के युवा अध्यक्ष सपन मेहता ने दावा किया है मृतक भवानी उनके सक्रिय कार्यकर्ता थे इसी में उनकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है.
हत्या के पीछे भाजपा का हाथ हो सकता है. दूसरी ओर भाजपा जिला कमेटी के सदस्य विष्णु चरण मेहता ने दावा किया है इस हत्याकांड के साथ भाजपा का कोई भी संबंध नहीं है. मृतका की पत्नी कविता माल ले दावा किया है उनके पति भवानी माल किसी भी राजनीतिक दल से जुड़े नहीं थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पूरुलीया सदर अस्पताल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version