आरामबाग : बिप्लब देब ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर साधा निशाना

आरामबाग : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव भारत को बचाने की लड़ाई है. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि भारत को बचाने के लिए आगामी लोकसभा का चुनाव कौरवों और पांडवों के बीच लड़ाई है. उन्होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2019 12:23 AM

आरामबाग : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव भारत को बचाने की लड़ाई है. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि भारत को बचाने के लिए आगामी लोकसभा का चुनाव कौरवों और पांडवों के बीच लड़ाई है. उन्होने विपक्ष को कौरव बताया.

लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को घेरते हुए श्री देब ने कहा कि हमें भारत को कौरवों से बचाने के लिए लड़ना होगा. यह देश की जनता और विपक्ष के बीच लड़ाई है.

गणतंत्र बचाओ रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के लिए चुने जायेंगे. उन्होंने लोगों से मजबूर सरकार की जगह मजबूत सरकार को चुनने की अपील की. विपक्ष पर निशाना साधते हुए श्री देब ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं. पुराने अनुभवों को हमने देखा है कि गठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाती है.

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर उन्होंने निशाना साधा और कहा कि त्रिपुरा और बंगाल में समानताएं हैं. दोनों ही राज्यों ने कम्युनिस्ट के कुशासन से छुटकारा पाया. एक तरफ त्रिपुरा और दूसरी तरफ बंगाल को देखें. उन्होंने पश्चिम बंगाल में पिछले पंचायत चुनाव में हुई हिंसा का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा हुई थी.

तृणमूल कांग्रेस के शासन में पंचायत चुनाव के दौरान 70 लोगों की जान गयी, जबकि त्रिपुरा में 10 महीने के दौरान कोई हिंसक घटना सामने नहीं आयी थी. त्रिपुरा में राजनीतिक हिंसा में किसी की जान नहीं गयी. दरअसल ममता बनर्जी को इस प्रदेश की जनता पर कोई भरोसा नहीं है, इसलिए वह बदले की भावना से कार्रवाई कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version