18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : स्कूल के बाहर पागल कुत्ते का कहर, माध्यमिक के छात्रों सहित 25 को काटा

तृणमूल पार्षद मानस दास ने कहा कि इलाके मे इस तरह की घटना घटी है, जो काफी दुखद है. फिलहाल उन्होंने स्थानीय लोगों को पागल कुत्ते से सतर्क और सावधान रहने की अपील की है. हालांकि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोग घरों से बाहर निकलने में भी कतरा रहे है.

आसनसोल, राम कुमार : पश्चिम बंगाल आसनसोल नगर निगम (Asansol Municipal Corporation) के वार्ड नंबर 86 मे स्थित मोहिसीला नुनी गोपाल स्कूल के बाहर एक पागल कुत्ते ने शुक्रवार की दोपहर माध्यमिक छात्र समेत 25 लोगों के ऊपर अचानक से हमला कर दिया. किसी के हाथ तो किसी के पैर में काट कर बुरी तरह घायल कर दिया. पागल कुत्ते के द्वारा अचानक हमला किये जाने से इलाके में अफरा -तफरी का माहौल छा गया.आनन -फानन में स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

घायलों को पहुंचाया गया आसनसोल जिला अस्पताल

घायलों को आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के बाद दवा देकर अस्पताल से छुट्टी कर दी गई. बताया जा रहा है की कुत्ते के हमले मे घायल हुए 25 लोगों मे कुछ अभिभावक तो कुछ इलाके की आम जनता व दो छात्राएं शामिल हैं. दोपहर करीबन एक बजे मोहिसीला नुनी गोपाल स्कूल के बाहर भारी संख्या मे अभिभावक अपने बच्चों को लेने के लिये पहुंचे थे, स्कूल के बाहर जब माध्यमिक छात्र परीक्षा देकर बाहर निकलने लगे तभी उसी दाैरान पागल कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया.

Also Read: ‘मेरा पालतू कुत्ता वापस घर आ गया है’, महुआ मोइत्रा के पुराने दोस्त देहाद्राई ने कही ये बात
पागल कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया

पागल कुत्ता उस भीड़ मे अचानक से हमला कर दिया. इस घटना मे इलाके के तृणमूल पार्षद मानस दास ने कहा कि इलाके मे इस तरह की घटना घटी है, जो काफी दुखद है. उन्होंने कहा की वह पागल कुत्ते को पकड़ने के लिये कुत्ता पकड़ने वाले लोगों से संपर्क साध रहे हैं, जल्द कुत्ते को पकड़ लिया जाएगा. फिलहाल उन्होंने स्थानीय लोगों को पागल कुत्ते से सतर्क और सावधान रहने की अपील की है. हालांकि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोग घरों से बाहर निकलने में भी कतरा रहे है.

Also Read: पटना में डकैतों को देख कुत्ता भी हो गया शांत, बुजुर्ग दंपति को बंधक बना एक-एक कर पांच कमरों को खंगाला

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें