झूले से उठा कर मासूम को जमीन पर पटका, मौत

पत्नी के साथ झगड़े के दौरान पति ने की अमानवीय हरकत, गिरफ्तार हावड़ा : पत्नी के साथ झगड़ा होने के दौरान गुस्से से तमतमाये पति का गुस्सा इस कदर फूटा कि चार माह के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. अमानवीय यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 1:52 AM

पत्नी के साथ झगड़े के दौरान पति ने की अमानवीय हरकत, गिरफ्तार

हावड़ा : पत्नी के साथ झगड़ा होने के दौरान गुस्से से तमतमाये पति का गुस्सा इस कदर फूटा कि चार माह के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. अमानवीय यह घटना मंगलवार सुबह पांचला थाना अंतर्गत शुभोआड़ा गांव की है. पत्नी आनंदी दास की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.
आरोपी का नाम बापन दास (35) है. जानकारी के अनुसार, शराब पीने को लेकर दंपती के बीच अक्सर झगड़ा होता था. बापन शराब पीकर घर पर हंगामा करता था. सोमवार की रात भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी.
मंगलवार सुबह दंपती के बीच फिर से बहस शुरू हो गयी. बहस मारपीट में बदल गयी. गुस्से से तमतमाये बापन ने चार माह के मासूम को झूले से उठा कर नीचे पटक दिया. मासूम की चीख सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में मासूम को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version