23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Breaking News Live: सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘जनता दर्शन’ कार्यक्रम में सुनी शिकायतें

UP Breaking News Live Updates in Hindi: सीएम योगी आज गोरखपुर में मौजूद हैं. यहां गोरक्षनाथ मंदिर सुबह पूजा अर्चना करेंगे. फिर जनता दरबार लगाएंगे. मथुरा में समविद गुरुकुलम गर्ल्स सैनिक स्कूल का रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी के मौजूदगी आज उद्धघाटन होगा. वात्सल्य ग्राम वृन्दावन मथुरा में आज दोपहर 12.30 बजे उद्धघाटन कार्यक्रम होगा. इसके अलावा यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में स्थानीय लोगों को निमंत्रित किया

अमेठी में पुलिस के साथ दो बदमाश की हुई मुठभेड़, दारोगा के हाथ में लगी गोली

अमेठी में पुलिस के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान एक दारोगा भी हाथ में गोली लगने से जख्मी हो गए.अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने सोमवार को बताया कि शनिवार को अमेठी में टिकरी के पास एक व्यापारी से चार लाख रुपए की लूट हुई थी. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीम बनाई गयी थीं. उन्होंने बताया कि रविवार की रात घोरहा गांव के पास लुटेरों के होने की सूचना पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी की. कुमार ने बताया कि खुद को पुलिस से घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया जिसमें अमेठी कोतवाली के उप निरीक्षक शिव बक्श सिंह के हाथ में गोली लगी. पुलिस की जबाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी है. कुमार ने बताया कि घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके पास से लूट के तीन लाख 50 हजार रुपए, एक पिस्टल, एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है. उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए अमेठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'जनता दर्शन' कार्यक्रम में सुनी शिकायतें

अयोध्या में साल 2024 के पहले दिन श्रद्धालुओं ने सरयू नदी में लगाई डुबकी और पूजा-अर्चना की

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में किया हवन और रुद्र अभिषेक

वाराणसी में नए साल की पार्टी में सिक्योरिटी गार्ड ने अधिवक्ता को गोली मारकर की हत्या

वाराणसी में लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के ताड़ीखाना तिराहे पर स्थित गौरव सिंह के लॉन में नववर्ष की पार्टी के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने एडवोकेट राघवेंद्र सिंह (36 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोप है कि जातिगत टिप्पणी से नाराज सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से वारदात को अंजाम दिया है. सिक्योरिटी गार्ड ने अधिवक्ता पर तीन राउंड फायरिंग की थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी की पहचान लॉन मालिक गौरव सिंह के मकान का सिक्योरिटी गार्ड और नगवा निवासी हरदेंदु शेखर त्रिपाठी के रूप में हुई है.एडवोकेट राघवेंद्र के दोस्त उन्हें तत्काल उपचार के लिए बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

मथुरा में समविद गुरुकुलम गर्ल्स सैनिक स्कूल का उद्धघाटन आज

मथुरा में समविद गुरुकुलम गर्ल्स सैनिक स्कूल का रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी के मौजूदगी आज उद्धघाटन होगा. वात्सल्य ग्राम वृन्दावन मथुरा में आज दोपहर 12.30 बजे उद्धघाटन कार्यक्रम होगा.

सीएम योगी आज गोरखपुर में लगाएंगे जनता दरबार

सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में मौजूद हैं. यहां गोरक्षनाथ मंदिर सुबह पूजा अर्चना करेंगे. फिर जनता दरबार लगाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें