यूपी के हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में पांच बच्चे शामिल हैं. हादसा देर रात तब हुआ जब सभी लोग शादी समारोह से शामिल होकर पिकअप वाहन पर वापस अपने गांव लौट रहे थे. सामने से आ रहे ट्रक से पिकअप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 9:36 AM
हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में पांच बच्चे शामिल हैं. हादसा देर रात तब हुआ जब सभी लोग शादी समारोह से शामिल होकर पिकअप वाहन पर वापस अपने गांव लौट रहे थे. सामने से आ रहे ट्रक से पिकअप वाहन की भिड़ंत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाइवे पर एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में पिकअप वाहन ट्रक से टकरा गया और पलट गया.
हादसा हापुड़ के थाना हाफिजपुर थानांतर्गत मेरठ-बुलंदशहर हाइवे पर हुआ. रविवार को गांव के तमाम लोग निकाह में शामिल होने मेरठ से हापुड़ आए थे. पिकअप वाहन में लगभग 25 लोग सवार होकर शादी समारोह में गए थे. वे सभी देर रात लगभग 11 बजे समारोह स्थल से निकले और गांव की तरफ जा रहे थे. हादसे की आवाज सुनकर हाइवे पर जा रहे यात्री और अन्य लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस को सूचना दी गई.
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू करवाया. मौके पर ही नौ लोगों की लाशें निकाली गईं, जिनमें पांच बच्चे थे. अन्य घायलों को अस्पताल भेजा गया. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.
हादसा इतना भयानक था कि चारों ओर खून ही खून बिखरा था. शादी की खुशियां मनाकर लौट रहे लोग और उनके साथ मौजूद बच्चों की चीख दूर-दूर तक सुनाई दे रही थी. हादसे की सूचना समारोह स्थल पर पहुंची तो हर कोई घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा.

Next Article

Exit mobile version