अयोध्या में राम मंदिर बनाने का खुला समर्थन करने वाले मुस्लिम नेता ने हनुमान मंदिर में घंटा भेंट किया, कहा…

लखनऊ : अयोध्या में राम मंदिर बनाने का खुला समर्थन करने वाले एक मुस्लिम नेता ने शहर के एक प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में 30 किलो पीतल का एक घंटा भेंट किया और मंदिर में पूजा अर्चना की. सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शिया नेता बुक्कल नवाब ने कल मंगलवार को मंदिर में घंटा भेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 7:53 PM

लखनऊ : अयोध्या में राम मंदिर बनाने का खुला समर्थन करने वाले एक मुस्लिम नेता ने शहर के एक प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में 30 किलो पीतल का एक घंटा भेंट किया और मंदिर में पूजा अर्चना की. सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शिया नेता बुक्कल नवाब ने कल मंगलवार को मंदिर में घंटा भेंट करने के बाद पूजा अर्चना की और अपने को भगवान हनुमान का भक्त बताया.

इस मामले पर ​बोलते हुए सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने आज कहा, यह कुछ नहीं बस एक पब्लिसिटी स्टंट है, वह मीडिया में प्रचार के लिये एक मंदिर से दूसरे मंदिर का चक्कर लगा रहे हैं. कभी मुलायम सिंह यादव के खास रहे सपा नेता बुक्कल ने पिछले साल अपनी विधानपरिषद सीट से इसलिये इस्तीफा दे दिया था ताकि भाजपा के एक मंत्री उस सीट पर विधायक बन जाये और उनका मंत्रिपद बना रहे क्योंकि वह मंत्री किसी भी सदन के सदस्य नहीं थे. बाद में बुक्कल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी.

बुक्कल को इस बार विधानपरिषद का टिकट नवाजा. इस सीट पर उनकी जीत पक्की है क्योंकि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के वर्तमान में चल रही चुनाव प्रक्रिया में 13 सीटों के लिये 13 ही प्रत्याशी मैदान में उतरे है और ऐसी संभावना है कि सभी प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो जायेंगे. हनुमान मंदिर में घंटा दान करने के बाद बुक्कल ने कहा, भगवान हनुमान ने उनकी सारी ख्वाहिशें पूरी कर दी.

Next Article

Exit mobile version