उन्नाव गैंगरेप कांड : पीड़िता के पिता का आखिरी वीडियो आया सामने, विधायक के भाई के नाम

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के चर्चित उन्नाव गैंगरेप कांड की पीड़िता के पिता का अाखिरी वीडियो सामने आया है.यहवीडियो तीन अप्रैल का है, जब अस्पताल में वे बयान दे रहे थे. रविवार को पीड़िता ने सीएम आवास के सामने खुदकुशी करने की कोशिश की थी और उसी दिन उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2018 3:15 PM

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के चर्चित उन्नाव गैंगरेप कांड की पीड़िता के पिता का अाखिरी वीडियो सामने आया है.यहवीडियो तीन अप्रैल का है, जब अस्पताल में वे बयान दे रहे थे. रविवार को पीड़िता ने सीएम आवास के सामने खुदकुशी करने की कोशिश की थी और उसी दिन उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मालूमहो कि पीड़िता के पिता की इस सोमवार को मौत हो गयी. एनडीटीवी इंडिया की वेबसाइट की खबर के अनुसार, वीडियो में पीड़िता के पिता के चेहरे व छाती पर खरोंच साफ दिखाई दे रहे हैं और वह कह रहे हैं – अतुल सिंह, विधायक के भाई ने मुझे पीटा…वह मुझे पीटता रहा… किसी ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की…पुलिस वाले वहीं खड़े थे…उन्होंने कुछ नहीं किया.

पीड़िता के 55 वर्षीय पिता ने विधायक व उनके भाई के खिलाफ गैंगरेप का मामला वापस लेने से इनकार कर दिया था. 16 वर्षीया पीड़िता का आरोप है कि पिछले साल जून में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई ने उसके साथ गैंगरेप किया था. पीड़ित परिवार के अनुसार, विधायक का परिवार चाहता है कि वह अपनी शिकायत वापस ले ले.

Next Article

Exit mobile version