यूपी : मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी बग्गा सिंह, साथी फरार

लखीमपुर खीरी :यूपीके लखीमपुर खीरी जिले के पढुआ पुलिस चौकी के पास बैरिया गांव में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह के नेतृत्व में आज एक मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी बग्गा सिंह को मार गिराया. खीरी के पुलिस अधीक्षक एस चेनप्पा और एसटीएफ एएसपी विशाल विक्रम सिंह ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2018 5:50 PM

लखीमपुर खीरी :यूपीके लखीमपुर खीरी जिले के पढुआ पुलिस चौकी के पास बैरिया गांव में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह के नेतृत्व में आज एक मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी बग्गा सिंह को मार गिराया. खीरी के पुलिस अधीक्षक एस चेनप्पा और एसटीएफ एएसपी विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि बग्गा के ऊपर फिरौती, अपहरण तथा करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज थे. उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था.

आज तड़के बग्गा सिंह अपने एक साथी के साथ कैनाल रोड पर बाइक से जा रहा था तभी मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली. इसमें बग्गा सिंह को गोली लगी, लेकिन उसका साथी गन्ने के खेतों से होकर फरार हो गया. बग्गा को तुरंत निघासन के अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके पास से एक पिस्तौल, कुछ कारतूस और बाइक बरामद हुई. पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें…लखनऊ : पहली कक्षा के छात्र को चाकू से गोदा, स्कूल के ही छात्रा पर आरोप

Next Article

Exit mobile version