प्रतिबंध के बाद भी उत्तरप्रदेश की एक महिला को कुवैत से फोन पर दिया तीन तलाक

बांदा : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के निवासी ने कुवैत से अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया. कल पीड़िता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दस्तक देकर न्याय की फरियाद की. अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने आज बताया, जाफरगंज थाना क्षेत्र के दलेलखेडा गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2017 4:26 PM

बांदा : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के निवासी ने कुवैत से अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया. कल पीड़िता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दस्तक देकर न्याय की फरियाद की. अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने आज बताया, जाफरगंज थाना क्षेत्र के दलेलखेडा गांव की महिला अफसाना (32) अपने दो बच्चों के साथ यहां कल पुलिस अधीक्षक कार्यालय आयी थी. उसने शिकायती पत्र में बताया कि दस साल पहले उसका निकाह गांव के ही ख्वाजा अली के साथ हुआ था.

पिछले साल उसका पति कुवैत कमाने चला गया था और उसने 24 नवंबर को फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया. उन्होंने बताया, पीड़िता के साथ आये उसके पिता ने बताया कि निकाह के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले दहेज की मांग करते रहे हैं. तीन साल पूर्व दो लाख रुपये अतिरिक्त दहेज देकर बेटी को दोबारा ससुराल विदा किया था. अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा, पीड़िता की शिकायत पर जांच आरंभ कर दी गयी है और इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version