1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bjp spokesperson prem shukla said god knows knowledge of chhattisgarh cm bhupesh baghel nrj

Varanasi News: काशी पहुंचे BJP प्रवक्ता प्रेम शुक्ला, कहा- छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल के ज्ञान को भगवान जानें

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण में माता अन्नपूर्णा की मूर्ति काशी विश्वनाथ से अलग किये जाने वाले कटाक्ष पर राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि भूपेश बघेल को धर्म का कितना ज्ञान है ये लोग ईश्वर ही जानें.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
बुधवार को काशी विश्वनाथ धाम के लिए बीजेपी ने मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया.
बुधवार को काशी विश्वनाथ धाम के लिए बीजेपी ने मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया.
Prabhat Khabar

Kashi Vishwanath Corridor News: काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण 13 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों होगा. लोकार्पण से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला वाराणसी पहुंचे. इस बीच बुधवार को काशी विश्वनाथ धाम के लिए बीजेपी ने मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया. मीडिया सेंटर के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए वे विपक्ष पर जमकर बरसे.

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी काशी आ रहे हैं. इस दौरान काशी में 13,14 एवं 15 दिसंबर को त्रिदिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसके साथ ही पूरे एक माह तक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इसके लिए मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया है. इस मीडिया सेंटर द्वारा काशी के पत्रकारों को कार्यक्रम के लिए समन्वय करने में सुविधा उपलब्ध होगी.

बीजेपी हमेशा हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर आगे रही है. मगर अब बाकी की पार्टियों ने भी उसी मार्ग पर चलना शुरू कर दिया है. इसके जवाब में बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि वीर सावरकर ने कहा था, ‘यदि एक बार हिंदू चेतना जागृत हो गई तो बहुत से लोग कोट के ऊपर जनेऊ धारण कर लेंगे. आपने देखा सबने ने जनेऊ धारण कर लिया है. सबके गोत्र आ गए हैं. सब मंदिरों में जाने लगे हैं.’ उन्होंने कहा कि एक समय था जब 1990 के दशक में हिंदुत्व के आधार पर चुनाव लड़ना, चुनाव रद्द होने का कारण बन जाता था. आज सभी लोग भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिखाए गए मार्ग का अनुसरण कर रहे हैं.

वहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण में माता अन्नपूर्णा की मूर्ति काशी विश्वनाथ से अलग किये जाने वाले कटाक्ष पर राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि भूपेश बघेल को धर्म का कितना ज्ञान है ये लोग ईश्वर ही जानें. हम सब जानते हैं कि काशी विश्वनाथ और माता अन्नपूर्णा को कोई अलग कर ही नहीं सकता. इस पूरे ब्रह्मांड में तो भूपेश बघेल की बुद्धि को वही जानें. उन्होंने कहा कि सपा द्वारा बीजेपी पर लाल टोपी को लेकर किये गए कटाक्ष पर कहा कि सपा की लाल टोपी जनता के लिए रेड अलर्ट है कि कही गुंडे वापस यूपी में न आ जाएं.

रिपोर्ट : बिपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें