1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. kalki mahotsav 2021 congress leader rashid alvi controversial statement on jai sri ram abk

Kalki Mahotsav 2021: राशिद अल्वी के बिगड़े बोल, ‘जय श्री राम’ नारा लगाने वालों को बता दिया कालनेमि राक्षस

राशिद अल्वी ने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वालों को कालनेमि राक्षस करार दिया है. इसके साथ ही राशिद अल्वी सलमान खुर्शीद को सेक्युलर शख्स बताने से नहीं चूके.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Kalki Mahotsav 2021 Rashid Alvi
Kalki Mahotsav 2021 Rashid Alvi
सोशल मीडिया

Kalki Mahotsav 2021: उत्तर प्रदेश के संभल में आयोजित कल्कि महोत्सव 2021 में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कल्कि महोत्सव में शामिल होते हुए विवादित बयान दे डाला. राशिद अल्वी ने जय श्री राम का नारा लगाने वालों को कालनेमि राक्षस करार दिया है. इसके साथ ही राशिद अल्वी सलमान खुर्शीद को सेक्युलर शख्स बताने से नहीं चूके.

संभल में कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्ण के नेतृत्व में कल्कि महोत्सव आयोजित हो रहा है. इसमें कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं. गुरुवार को कल्कि महोत्सव में शामिल होते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने मंच से कई बातों का जिक्र किया. अल्वी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब नहीं पढ़ी है. जहां तक सलमान खुर्शीद की बात है वो एक सेक्युलर इंसान हैं. उन्होंने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस या बोको हरम जैसे संगठन से नहीं की है.

कल्कि महोत्सव में पत्रकारों से बातचीत में राशिद अल्वी ने कहा कि कांग्रेस पूरी ताकत के साथ यूपी चुनाव लड़ने जा रही है. प्रदेश की बीजेपी सरकार नाकाम है. कासगंज में पुलिस थाने में एक युवक की हत्या कर दी जाती है और पुलिस उसे खुदकुशी करार देने पर जुटी हुई है. मृतक के पिता पर हर तरह से दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन, कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की हत्यारी सरकार को नहीं छोड़ने वाली है.

राशिद अल्वी ने जय श्री राम नारे को लगाने वालों की तुलना कालनेमि राक्षस से कर दी. राशिद अल्वी ने कहा वो बिना नहाए जय श्री राम का नारा लगाते हैं. रामायण में हनुमान के संजीवनी बूटी लाने की बात का जिक्र किया. कहा कि कालनेमि ने हनुमान जी को धोखा देकर सरोवर में स्नान करने के लिए बोला. वो उनका वक्त खराब करना चाहता था. लेकिन, हनुमान को सच का पता चल गया. राशिद अल्वी ने कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी किसी के साथ गठबंधन किए बिना अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें