1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. health department cancels holidays of all officers and workers in uttar pradesh for vaccination ksl

उत्तर प्रदेश में वैक्सीन लगाये जाने को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने रद्द कीं सभी अधिकारियों और कर्मियों की छुट्टियां

उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन लगाये जाने को लेकर 16 दिसंबर से जनवरी 2021 तक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का अवकाश निरस्त कर दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि योगदान का अभिलेख प्रस्तुत नहीं किये जाने की स्थिति में संबंधित कर्मियों के खिलाफ अनुशासनिक कार्यवाही की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन लगाये जाने को लेकर 16 दिसंबर से जनवरी 2021 तक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का अवकाश निरस्त कर दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि योगदान का अभिलेख प्रस्तुत नहीं किये जाने की स्थिति में संबंधित कर्मियों के खिलाफ अनुशासनिक कार्यवाही की जायेगी.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी की रोकथाम के लिए दिसंबर 2020 और जनवरी 2021 में कोरोना वैक्सीन लगाया जाना प्रस्तावित है. इसके लिए अधिकारियों और कर्मचारियों का सहयोग जरूरी है.

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने फैसला किया है कि कोरोना वैक्सीन लगाये जाने को लेकर सभी कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ संविदा कर्मियों और दैनिक वेतनभोगी मजदूरों की सेवा ली जायेगी.

चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने महानिदेशालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी के साथ-साथ संविदा कर्मियों और दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के पूर्व में स्वीकृत किये गये सभी अवकाश (उपार्जित अवकाश और आकस्मिक अवकाश) निरस्त कर दिये हैं.

विभाग की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि 16 दिसंबर से सभी अधिकारी और कर्मचारी अपने योगदान का अभिलेख प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें. ऐसा नहीं करने पर संबंधित अधिकारी या कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनिक कार्यवाही की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें