1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. chhath song 2021 kabir singh movie composer vishal mishra song chhathi maiya bulaye released abk

Chhath 2021: ‘अंगना में जीजी संग मौसी, छठी माई के गीत गाए’, कबीर सिंह फेम विशाल मिश्रा की खास पेशकश

बॉलीवुड मूवी ‘कबीर सिंह’ के म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले विशाल मिश्रा ने नया छठ गीत रिलीज किया है. विशाल मिश्रा के छठ गीत ‘छठी मैया बुलाए’ को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Chhath 2021 Song Vishal Mishra
Chhath 2021 Song Vishal Mishra
Social Media.

Chhath 2021: हर तरफ लोक आस्था के महापर्व छठ की धूम है. खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश में छठ महापर्व को लेकर विशेष चहल-पहल दिख रही है. इसी बीच बॉलीवुड मूवी कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले विशाल मिश्रा ने नया छठ गीत रिलीज किया है. विशाल मिश्रा के छठ गीत छठी मैया बुलाए को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले विशाल मिश्रा ने छोटी उम्र में बड़ा नाम कमाया. उन्हें आइफा, फिल्म फेयर, जी सिने अवॉर्ड मिल चुके हैं. विशाल मिश्रा ने छठ गीत में कई कंपोजर को शामिल किया है और गीत को इंटरनेशनल टच देने की कोशिश की है. विशाल मिश्रा ने गाने को कंपोज किया है और आवाज भी दी है. इस गीत में बदलते दौर में छठ की मान्यताओं और महापर्व की पवित्रता को शामिल किया गया है.

प्रभात खबर से बातचीत में विशाल मिश्रा ने बताया कि छठ लोक आस्था का महापर्व है. इस पर्व से उनकी काफी यादें जुड़ी हैं. आज भी वो छठ महापर्व में शामिल होते हैं. व्यस्तता के बावजूद वो छठ महापर्व के लिए टाइम निकाल लेते हैं. छठ महापर्व को देखते हुए उन्हें छठ गीत रिलीज करने का ख्याल आया. इसके लिए कई दिग्गज संगीतकारों को साथ में लेकर एक मनमोहक गीत बनाने की कोशिश की है. छठ गीत छठी मैया बुलाए के लिरिक्स को बिहार से संबंध रखने वाले कौशल किशोर ने लिखी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें