1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur triple murder case latest update police combing in ganga in search of accused doctor acy

Kanpur Triple Murder Case: आरोपी डॉक्टर ने गंगा में कूदकर खुदकुशी तो नहीं की? पुलिस कर रही कॉम्बिंग

कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी डॉक्टर की आखिरी लोकेशन सरसैया घाट पर मिली थी. इसके बाद से उसका नंबर बंद आ रहा है. इस आधार पर कि कहीं डॉक्टर ने गंगा में कूदकर आत्महत्या को नहीं कर ली, पुलिस कॉम्बिंग में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कॉम्बिंग में जुटी पुलिस
कॉम्बिंग में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

Kanpur Triple Murder Case: कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम तब हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की खबर सामने आयी. डिप्रेशन में आकर एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो जवान बच्चों की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को कॉल करके घटना की जानकारी दी थी. वहीं, पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

Kanpur Triple Murder Case: आरोपी डॉक्टर ने गंगा में कूदकर खुदकुशी तो नहीं की? पुलिस कर रही कॉम्बिंग

आरोपी डॉक्टर की लोकेशन शुक्रवार की शाम को 5 बजे अटल घाट पर और उसके बाद 7 बजकर 30 मिनट पर उसकी अंतिम लोकेशन सरसैया घाट पर मिली. इसके बाद उसका फोन बंद हो गया. पुलिस ने आशंका जताई है कि कही आरोपी ने गंगा में कूदकर आत्महत्या तो नहीं कर ली. इसलिए पुलिस ने जल पुलिस की मदद से गंगा में काम्बिंग करानी शुरू कर दी है.

शनिवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम हुआ और उसके बाद डॉ. सुशील के छोटे भाई सुनील ने तीनों शवों का भैरोघाट पर अंतिम संस्कार किया.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें