1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. elderly arrested for trying to rape 3 year old innocent in kanpur nrj

कानपुर में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशि‍श, आरोपी बुजुर्ग रिक्‍शा चालक गिरफ्तार

30 बजे करीब अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी वहां पर मौजूद रिक्शाचालक बुजुर्ग ने मासूम को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लीलता करने लगा. इस दरम‍ियान मासूम की मां ने रिक्शा चालक को अश्लीलता करते हुए देख लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Photo : Twitter

Kanpur News: कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में तीन वर्षीय मासूम के साथ बुजुर्ग ने दुष्कर्म का प्रयास किया. मासूम को बुजुर्ग के साथ अर्धनग्न अवस्था में देख पड़ोसी की मदद से 112 नंबर डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया.

रिक्शाचालक बुजुर्ग ने मासूम को पकड़ा

थाना कल्यानपुर अंतर्गत बगिया क्रॉसिंग में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम रात 8:30 बजे करीब अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी वहां पर मौजूद रिक्शाचालक बुजुर्ग ने मासूम को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लीलता करने लगा. इस दरम‍ियान मासूम की मां ने रिक्शा चालक को अश्लीलता करते हुए देख लिया. इसके बाद मासूम की मां ने पड़ोसी की मदद से 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद परिजन कल्यानपुर थाना गए. जहां पुलिस को आरोपित के खिलाफ एक तहरीर सौंपी. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया. बालिका का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए चिकित्सालय भेजा गया. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया क‍ि पुलिस मामले को बेहद संजीदगी से ले रही है. समस्त आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें