1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. bullet fired from vip convoy in kanpur hit a man neck rkt

Kanpur News: VIP काफिले से चली गोली युवक के गर्दन में लगी, जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया से घटना की जानकारी मिली.तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा. पीड़ित ने बताया कि उनके बगल से किसी वीआईपी का काफिला निकल रहा था उसी से गोली चली .

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
VIP काफिले से चली गोली युवक के गर्दन में लगी
VIP काफिले से चली गोली युवक के गर्दन में लगी
फाइल फोटो

Kanpur News: कल्यानपुर क्रोसिंग पर बुधवार की शाम को सनसनीखेज घटना में एक माननीय के काफिले से चली गोली के छर्रे राहगीर युवक की गर्दन में जा लगे.उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सोशल मीडिया में घटना वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई.डीसीपी पश्चिम का कहना है कि सीसीटीवी की फुटेज जुटाकर आरोपी की पहचान की जा रही हैं. घटना पुलिस पिकेट के पास हुई.

शिवराजपुर के बेहटा गांव निवासी दिनेश कुमार पाल 35 किसानी करते है .वह पत्नी रुचि को बाइक से कल्यानपुर दवाई दिलाने आये थे.देर शाम पत्नी के साथ घर लौट रहे थे तभी कल्यानपुर क्रोसिंग के पास अचानक चली गोली के छर्रे उनकी गर्दन पर आकर लगे.गर्दन में खून बहने पर पत्नी ने शोर मचाया. आस पास के लोग दौड़ कर आये और उन्हें पास के नर्सिंग होम ले गए.पीड़ित और प्रत्यक्षदर्शीयो के मुताबिक घटना के समय एक माननीय का काफिला गुजर रहा था उसी में से किसी ने गोली चलायी. माननीय की स्कोर्पियो में हूटर जोर शोर से बजने के कारण लोगो को गोली चलने की आवाज नही सुनाई दी.

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया से घटना की जानकारी मिली.तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा. पीड़ित ने बताया कि उनके बगल से किसी वीआईपी का काफिला निकल रहा था उसी से गोली चली .पीड़ित नंद बताया कि पति हेलमेट पहने हुए थे इसलिए छर्रे लगने का अहसास नही हुआ.मगर जब उन्होंने गर्दन से खून बहता देखा तो मदद के लिए पुकार लगाई. वही डीसीपी का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है जाँच के बाद मुकदमा दर्ज कर करवाई की जाएंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें