1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. road accident news forest corporation guard dies due to truck collision in bareilly sht

Bareilly News: बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी, ट्रक की टक्कर से वन निगम के गार्ड की दर्दनाक मौत

साइकिल सवार वन निगम के चौकीदार (गार्ड) को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक गार्ड की बेटी की सात दिन बाद यानी नौ मई को शादी है. मगर, इससे पहले ही पिता की अर्थी उठ गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Road Accident News
Bareilly Road Accident News
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर में दिल्ली-शाहजहांपुर हाइवे पर सोमवार दोपहर साइकिल सवार वन निगम के चौकीदार (गार्ड) को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक गार्ड की बेटी की सात दिन बाद यानी नौ मई को शादी है. वह बेटी की शादी की तैयारियों में लगे थे. मगर, इससे पहले ही पिता की अर्थी उठ गई. शादी की खुशियों से पहले पिता की मौत से घर में कोहराम मच गया.

ट्रक की टक्कर से मौके पर मौत

नगर पालिका फरीदपुर के बीसलपुर रोड स्थित राणा कॉलोनी निवासी सियाराम (48 वर्ष) बरेली में वन निगम की लकड़ी की चौकीदारी करते हैं. वह प्राइवेट गार्ड हैं. सोमवार को हाईवे पर जेड गांव के पास स्थित चमन ढाबे के सामने साईकिल से ड्यूटी कर घर लौट रहे सियाराम को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से वह हाईवे पर उछलकर दूर गिरे. इससे ट्रक कुचलते हुए निकल गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

हादसे के बाद मौके पर मौजूद राहगीरों ने ट्रक की घेराबंदी कर पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को बुलाया. मगर, भीड़ में ट्रक ड्राइवर रोड पर ही ट्रक छोड़कर गायब हो गया. उसकी काफी तलाश की. मगर, वह नहीं मिला. पुलिस ने हाईवे पर छत विक्षिप्त हालत में पड़े गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.इसके बाद ट्रक को हाइवे से हटाकर वाहनों का संचालन शुरू कराया.इस हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया.रिश्तेदार और मुहल्ले के लोग सांत्वना देने पहुँच रहे हैं.

शादी की खरीदारी की करनी थी तैयारी

म्रतक सियाराम को ड्यूटी से लौटने के बाद बेटी की शादी की तैयारियों के लिए खरीदारी को जाना था. मगर, उससे पहले ही यह हादसा हो गया. वह काफी दिनों से रात में गार्ड की नौकरी कर दिन में बेटी की शादी के लिए सामान खरीद रहे थे. मगर,बेटी की शादी में वह शामिल हों.यह किस्मत को मंजूर नहीं था.जिसके चलते यह हादसा हो गया.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें