1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. mathura bareilly highway will remain closed for two days from today use these routes sht

Mathura News: मथुरा-बरेली राजमार्ग आज से दो दिन रहेगा बंद, इन मार्गों का करें प्रयोग

पूर्वोत्तर रेलवे के मथुरा-कासंगज रेल खंड पर चल रहे निर्माण और मरम्मत कार्य के चलते आज से दो दिन के लिए मथुरा-बरेली राजमार्ग बंद रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मथुरा-बरेली राजमार्ग
मथुरा-बरेली राजमार्ग
प्रतीकात्मक फोटो

Mathura News: आज से दो दिन के लिए मथुरा-बरेली राजमार्ग बंद रहेगा. पूर्वोत्तर रेलवे के मथुरा-कासंगज रेल खंड पर चल रहे निर्माण और मरम्मत कार्य के चलते मार्ग को बंद किया गया है. इस मरम्मत कार्य के दौरान मैंडू के पास मौजूद मैन क्रॉसिंग संख्या 301A को बंद को सार्वजनिक आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है.

कब से कब तक बंद रहेगा आवागमन

ऐसे में अब मथुरा-बरेली राजमार्ग पर जाने वाले बड़े वाहनों को सिकंदराराऊ से अलीगढ़ होकर हाथरस आना होगा. मथुरा बरेली राजमार्ग के बीच से गुजरने वाली रेलवे की मैंडू के निकट क्रासिंग संख्या 301A को आज सुबह आठ बजे से कल शाम पांच बजे तक के लिए बंद किया गया है. इस दौरान न सिर्फ लाखों यात्रियों को आवागमन में मुश्किल होगी, बल्कि समय भी अधिक लगेगा.

इस मार्ग का करें प्रयोग

दरअसल, रेलवे की मैंडू के निकट क्रासिंग संख्या 301A बंद होने के बाद वाहनों को मैंडू कस्बा से होते हुए क्रासिंग संख्या 299 का प्रयोग करना होगा. फिलहाल, इसी मार्ग के जरिए वाहनों को निकाला जा रहा है. हालांकिू बड़े वाहनों को सिकंदराराऊ से अलीगढ़ के लिए डायवर्ट किया जाएगा, जिसके बाद अलीगढ़ से वाहन हाथरस और फिर मथुरा पहुंच सकेंगे.

सीनियर सेक्शन इंजीनियर दी सूचना

इस संबंध में सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ धर्मेंद्र कुमार ने वाहनों को नियंत्रित किए जाने के लिए आरपीएफ हाथरस सिटी, थानाध्यक्ष हाथरस जंक्शन, थानाध्यक्ष यातायात पुलिस हाथरस के अलावा प्रबंधक ट्रांसपोर्ट यूनियन हाथरस को सूचित कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें