1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news road accident on yamuna expressway four killed four injured including three mp police constables sht

Agra News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, MP पुलिस के 4 पुलिसकर्मियों समेत पांच की मौत

मध्यप्रदेश से हरियाणा दबिश देने जा रहे पुलिसकर्मी दुर्घटना का शिकार हो गए. आचानक पुलिया से टकराकर बेकाबू हुई बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By Guest Contributor
Updated Date
Yamuna-Expressway-Bolero-road accident
Yamuna-Expressway-Bolero-road accident
प्रभात ख़बर

Agra News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह तड़के दर्दनाक सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. यह घटना मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 80 की है, यहां एक अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से जा टकराई. गाड़ी में बैठे सभी पुलिसकर्मी हरियाणा में युवती का अपहरण करने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने जा रहे थे.

Yamuna expressway क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बडेरा क्षेत्र में पिंटू नाम का युवक एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ अपहरण कर ले गया था. आरोपी युवक की लोकेशन थाना बुडेरा पुलिस को हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली थी, जिसके बाद पुलिस युवक को गिरफ्तार करने और लड़की को बरामद करने के लिए थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल भवानी प्रसाद, कॉन्स्टेबल रतीराम, कमलेश यादव, महिला कॉन्स्टेबल हीरा देवी, आरोपी युवक की बहन प्रीति उसके पति धर्मेंद्र, सुरक्षा समिति के सदस्य रवि को लेकर बोलेरो से बहादुरगढ़ के लिए जा रहे थे.

चार लोगों की मौके पर ही मौत

सुबह करीब 5 बजे अचानक से बोलेरो एक्सप्रेस-वे माइलस्टोन 80 के पास स्थित पुलिया से जा टकराई. गाड़ी में सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, हादसे में मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

यमुना सड़क हादसा घायलों का उपचार जारी

जानकारी के अनुसार, गाड़ी में बैठे कॉन्स्टेबल रतीराम और कमलेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं कॉन्स्टेबल रतीराम, महिला प्रीति और उसके पति धर्मेंद्र का उपचार औरंगाबाद स्थित अग्रवाल लाइफ लाइन अस्पताल में चल रहा है. तेज रफ्तार से गाड़ी का एक्सीडेंट होने की वजह से कई लोग गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें बड़ी मशक्कत से पुलिस और क्षेत्रीय लोगों ने बाहर निकाला.

ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा

एसपी ग्रामीण श्री चंद्र ने बताया कि, सुबह तड़के थाना सुरीर क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 80 के पास एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई थी. जिसमें चार लोगों की मौत हुई है और बाकी घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें