स्प्रे का डिब्बा फटने से झुलसी महिला कर्मी

चाईबासा : समाहरणालय परिसर में हवा से गिरे कचरे के साथ तेलचट्टे (कॉकरोच) मारनेवाले स्प्रे के खाली डब्बों को जलाते समय डब्बा फट जाने से आग के छींटे पड़ने से चाईबासा जिला कल्याण विभाग की चतुर्थवर्गीय महिला कर्मचारी झुलस गयी. महिला कर्मी फूलमती बिरुली (42) का दाहिना हाथ एवं चेहरा झुलस गया है. साथ ही, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 2:06 AM

चाईबासा : समाहरणालय परिसर में हवा से गिरे कचरे के साथ तेलचट्टे (कॉकरोच) मारनेवाले स्प्रे के खाली डब्बों को जलाते समय डब्बा फट जाने से आग के छींटे पड़ने से चाईबासा जिला कल्याण विभाग की चतुर्थवर्गीय महिला कर्मचारी झुलस गयी. महिला कर्मी फूलमती बिरुली (42) का दाहिना हाथ एवं चेहरा झुलस गया है. साथ ही, उसकी साड़ी और बाल भी जल गया है.

घटना शनिवार अपराह्न करीब 2.45 बजे की है. घटना के बाद कर्मियों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. झुलसी फूलमती मंझारी प्रखंड के चिटीमिटी गांव की रहनेवाली है. वह जिला कल्याण विभाग में अनुकंपा पर चतुर्थवर्गीय पद पर कार्यरत है. उन्होंने बताया कि परिसर में हवा से गिरे कचरे और तेलचट्टे मारनेवाले स्प्रे के खाली डब्बों को जला रही थी. उसी समय स्प्रे का एक डब्बा फट गया, जिससे उछले आग के छींटे उसके शरीर पर आ गिरे, जिससे उसकी साड़ी भी जल गयी है. उसके चिल्लाने पर अन्य कर्मी दौड़कर पहुंचे तथा उसके कपड़े में लगी आग बुझायी, अन्यथा वह बुरी तरह झुलस सकती थी.

Next Article

Exit mobile version