आरोपी गार्ड के खिलाफ दर्ज की गयी प्राथमिकी

सिमडेगा : सेवई स्थित जनजातीय आवासीय में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी गार्ड से पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पूर्व गार्ड विजय हेंब्रोम के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करा लिया गया है. वहीं छात्राओ के आरोप की तहकीकात की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 7:52 AM
सिमडेगा : सेवई स्थित जनजातीय आवासीय में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी गार्ड से पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पूर्व गार्ड विजय हेंब्रोम के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करा लिया गया है. वहीं छात्राओ के आरोप की तहकीकात की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों छात्राओं ने गार्ड विजय हेंब्रोम पर छेड़छाड़ का आरोप विधायक विमला प्रधान के समक्ष लगाया था. विधायक की पहल पर सभी छात्राएं एसडीओ फैज अहमद मुमताज के पास गयीं. एसडीओ के आदेश पर तत्काल गार्ड को विद्यालय से हटा दिया गया. इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गार्ड को हटा दिये जाने के बाद भी गार्ड विद्यालय जाता था और शिकायत करने वाली छात्राओं को धमका रहा था.
इसकी सूचना छात्राओं ने पुन: पुलिस को दी. सूचना के आधार पर डीएसपी प्रदीप उरांव तथा एएचटीयू थाना प्रभारी राजे कुजूर शस्त्र बलों के साथ सेवई आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया तथा मामले की तहकीकात की. डीएसपी प्रदीप उरांव ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोपी विजय हेंब्रोम से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version