सभी बूथों पर सुविधाएं उपलब्ध कराने का डीसी ने िदया निर्देश

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव को लेकर समाहरणालय में सोमवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने बैठक बुलायी. बैठक में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए विभिन्न विभागों के कार्यपालक अभियंताओं के साथ विचार-विमर्श किया. उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों पर स्थायी रूप बिजली बहाल करें, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2019 1:23 AM

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव को लेकर समाहरणालय में सोमवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने बैठक बुलायी. बैठक में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए विभिन्न विभागों के कार्यपालक अभियंताओं के साथ विचार-विमर्श किया.

उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों पर स्थायी रूप बिजली बहाल करें, ताकि मतदान दिवस के दिन किसी प्रकार की परेशानी न हो. जिन मतदान केंद्रों पर विद्युत सुचारू रूप से नहीं पहुंच पायी है, वहां पर जेनरेटर और सौर ऊर्जा के माध्यम से विद्युत व्यवस्था बहाल करने का निर्देश दिया.

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता को सभी बूथों में पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. समीक्षा बैठक के दौरान सभी विभागों के कार्यपालक अभियंता एवं विभिन्न कोषांग के नोडल पदाधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version