मुख्य धारा से जुड़ें युवा : अभियान एएसपी

जनता दरबार में ग्रामीणों के बीच सामग्री का वितरण जलडेगा : महाबुआंग थाना के बेड़ारगी व बांसजोर थाना क्षेत्र के उरते में पुलिस ने जनता दरबार लगाया. इसमें मुख्य रूप से अभियान एएसपी निर्मल गोप व इंस्पेक्टर रवि प्रकाश मुख्य रूप से उपस्थित थे. मौके पर अभियान एएसपी ने कहा कि उग्रवाद व नक्सलियों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 3:20 AM

जनता दरबार में ग्रामीणों के बीच सामग्री का वितरण

जलडेगा : महाबुआंग थाना के बेड़ारगी व बांसजोर थाना क्षेत्र के उरते में पुलिस ने जनता दरबार लगाया. इसमें मुख्य रूप से अभियान एएसपी निर्मल गोप व इंस्पेक्टर रवि प्रकाश मुख्य रूप से उपस्थित थे. मौके पर अभियान एएसपी ने कहा कि उग्रवाद व नक्सलियों पर शिकंजा आप सभी के सहयोग से ही कसा जा सकता है.

कहा कि कुछ वर्ष पूर्व नक्सलियों व अपराधियों का इलाका में वर्चस्व था. लोग दिन हो या रात को अपने को असुरक्षित महसूस करते थे. आज शांति व अमन चैन है. कभी भी गलत व्यक्ति या संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तत्काल पुलिस को दें. कहा कि डायन प्रथा के प्रति जागरूकता फैलायें व चोर, गो तस्कर या कोई भी व्यक्ति संदिग्ध लगें, तो उसकी सूचना पुलिस को दें. उन्होंने कहा कि युवा मुख्य धारा से जुड़ें. पुलिस इंस्पेक्टर रवि प्रकाश, ओपी प्रभारी अरुण कुमार सिंह समेत अन्य लोगों ने भी संबोधित किया. मुखिया जालेन सुरीन द्वारा पंचायत की समस्याओं को उठाया व उसके निवारण की मांग की. कार्यक्रम में पुलिस द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं के बीच बैग, बुजुर्ग महिला व पुरुषों के बीच धोती, साड़ी, छाता, गमछा, टाॅर्च समेत अन्य सामग्रियों का वितरण किया गया. स्वास्थ्य जांच कर नि:शुल्क दवा का वितरण किया गया.

Next Article

Exit mobile version