सिमडेगा : कस्‍तुरबा विद्यालय के पास से मिला युवती का शव, बलात्कार के बाद हत्‍या का अंदेशा

रविकांत, सिमडेगा बलात्कार के बाद एक युवती की हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना शहरी क्षेत्र के सरना मंदिर के पीछे घटी. सरना मंदिर के पीछे पूर्व दिशा में व कस्तुरबा विद्यालय के निकट झाड़ी से युवती का शव बरामद किया गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 10:37 PM

रविकांत, सिमडेगा

बलात्कार के बाद एक युवती की हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना शहरी क्षेत्र के सरना मंदिर के पीछे घटी. सरना मंदिर के पीछे पूर्व दिशा में व कस्तुरबा विद्यालय के निकट झाड़ी से युवती का शव बरामद किया गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह लकड़ी चुनने के लिए ग्रामीण झाड़ी की ओर गये थे.

इसी दौरान ग्रामीणों ने युवती के शव को देखा. ग्रामीणों की सूचना पर वार्ड पार्षद घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में पहचान के लिए रखा है. इधर पुलिस द्वारा शव की पहचान के लिए आसपास के ग्रामीणों से बातचीत की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी.

मृतका की उम्र लगभग 22 से 24 साल बतायी जा रही है. ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि युवती की बलात्कार के बाद हत्या की गयी है. घटना स्थल पर शव को देखने के बाद ग्रामीणों ने संभावना व्यक्त की है कि युवकी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है. मृतका के गले में निशान पाया गया है.

Next Article

Exit mobile version