झारखंड में ‘D’ कंपनी के दो अपराधी गिरफ्तार

सिमडेगा : हत्या के आरोप में सिमडेगा पुलिस ने ‘डी’ कंपनी के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. बताया गया है कि 11 मार्च को डी कंपनी के अपराधियों ने लसिया क्षेत्र में सड़क निर्माण करवा रही एक कंपनी के मुंशी सहित एक अन्य को गोली मार दी थी. मुंशी की मौके पर ही मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 2:54 PM

सिमडेगा : हत्या के आरोप में सिमडेगा पुलिस ने ‘डी’ कंपनी के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. बताया गया है कि 11 मार्च को डी कंपनी के अपराधियों ने लसिया क्षेत्र में सड़क निर्माण करवा रही एक कंपनी के मुंशी सहित एक अन्य को गोली मार दी थी. मुंशी की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. कोलेबिरा थाना में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कीगयी थी.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और डी कंपनी के दो अपराधियों नीतीश गोप एवं नीरज गोप को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गये दोनों अपराधी सगे भाई हैं. इनके पास से एक देसी कट्टा, सात कारतूस एवं तीन मोबाइल बरामद हुए हैं. जिले के एसपी संजीव कुमार ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी अपराधियों को आपराधिक संगठन को फलने-फूलने का कोई अवसर नहीं दिया जायेगी.

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में ‘डी’ कंपनी के नाम से लेवी वसूली का धंधा शुरू किया गया था. इससे पहले कि इनका कारोबार फलता-फूलता, पुलिस ने इन्हें धर दबोचा. एसपी ने बताया नीतीश एवं नीरज पहले भी जेल जा चुके हैं. दोनों ने पिछले दिनों बसिया थाना क्षेत्र में यासीन कंस्ट्रक्शन कंपनीकी साइट पर काम में लगी जेसीबी मशीन, ट्रैक्टर, डंपर को फूंक दिया.

Next Article

Exit mobile version