अजजा आवासीय स्कूल में नामांकन के लिए परीक्षा

सरायकेला. कल्याण विभाग द्वारा संचालित अनूसूचित जनजाति आवासीय स्कूल में नामांकन के लिए परीक्षा स्कूल प्रांगण में ही आयोजित किया गया. जिसमें कक्षा एक में नामांकन के लिए 123 व कक्षा सात के लिए कुल 111 परीक्षार्थियों ने भाग लिया. इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्याम चंद्र स्वांसी ने बताया कि कक्षा एक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2017 12:05 PM
सरायकेला. कल्याण विभाग द्वारा संचालित अनूसूचित जनजाति आवासीय स्कूल में नामांकन के लिए परीक्षा स्कूल प्रांगण में ही आयोजित किया गया. जिसमें कक्षा एक में नामांकन के लिए 123 व कक्षा सात के लिए कुल 111 परीक्षार्थियों ने भाग लिया.

इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्याम चंद्र स्वांसी ने बताया कि कक्षा एक में कुल 22 एवं कक्षा सात में 24 बच्चों का नामांकन किया जाना है. उन्होंने बताया कि परीक्षा में प्राप्त अंक के आधार पर मेधा सूची तैयार की जायेगी.

जिसमें सफल प्रतिभागी का नामांकन लिया जायेगा. परीक्षा अनुमंडल पदाधिकारी बाल किशोर महतो की देख रेख एवं मुखिया रेणुका सोय की उपस्थिति में हुई. परीक्षा के संचालन में राजेंद्र नाथ महतो, जितेंद्र कुमार सिंहदेव, रविंद्र नाथ राउत, समीर सामल, विनोद महतो, चित्रलेखा हेंब्रम, प्रियंका हाईबुरु व संगीता महतो की अहम भूमिका रही.

Next Article

Exit mobile version