दो लाख की इनामी नक्सली एरिया कमांडर कौशल्या कुमारी गिरफ्तार

सरायकेला : सरायकेला पुलिस व सीआरपीएफ बटालियन 157 के संयुक्त अभियान में दो लाख की इनामी महिला नक्सली कौशल्या कुमारी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. बुंडू व चांडिल की नक्सली एरिया कमांडर कौशल्या पर पांच थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. राज्य सरकार ने उस पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2017 6:29 AM

सरायकेला : सरायकेला पुलिस व सीआरपीएफ बटालियन 157 के संयुक्त अभियान में दो लाख की इनामी महिला नक्सली कौशल्या कुमारी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. बुंडू व चांडिल की नक्सली एरिया कमांडर कौशल्या पर पांच थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. राज्य सरकार ने उस पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है. रविवार को हुई इस कार्रवाई के संबंध में जिला समाहरणालय में एसपी राकेश बंसल ने सोमवार को पत्रकारों को जानकारी दी.

अपने घर में ही पकड़ी गयी कौशल्या : पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चौका थाना क्षेत्र के तनसिया गांव व उसके आसपास में नक्सली सक्रियता बढ़ गयी है.
दो लाख की इनामी नक्सली…
फरार महिला नक्सली कौशल्या तनसिया स्थित अपने घर आयी हुई है. इसके आधार पर पुलिस व सीआरपीएफ द्वारा टीम गठन करते हुए छापेमारी अभियान चलाया गया. योजना के तहत उसके घर को चारों तरफ से घेर लिया गया. इससे वह भागने में विफल रही और घर में ही पकड़ी गयी.
चौका थाना क्षेत्र के तनसिया गांव
स्थित पैतृक घर से हुई गिरफ्तारी
बुंडू व चांडिल की एरिया कमांडर थी कौशल्या कुमारी
नक्सली कमांडर महाराज प्रमाणिक दस्ते में थी सक्रिय
कौशल्या के खिलाफ पांच थानों में दर्ज हैं दर्जनों मामले

Next Article

Exit mobile version