पीडीएस दुकानदारों को मिले गुजारा भत्ता

पीडीएस डीलरों ने जिला समाहरणालय में विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना-प्रदर्शन 28 मार्च को विधानसभा का घेराव व एक अप्रैल से दुकान की जायेगी बंद सरायकेला : जनवितरण प्रणाली दुकानदार संघ के बैनर तले सैकड़ों पीडीएस डीलर सोमवार को जिला समाहरणालय में विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2017 5:46 AM

पीडीएस डीलरों ने जिला समाहरणालय में विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना-प्रदर्शन

28 मार्च को विधानसभा का घेराव व एक अप्रैल से दुकान की जायेगी बंद
सरायकेला : जनवितरण प्रणाली दुकानदार संघ के बैनर तले सैकड़ों पीडीएस डीलर सोमवार को जिला समाहरणालय में विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा. इस अवसर पर संघ के जिला अध्यक्ष फूलकांत झा ने कहा कि पीडीएस सिस्टम के माध्यम से गरीबों को खाद्यान्न प्रदान करने वाले डीलर ही आज भूखे है. श्री झा ने कहा कि सभी पीडीएस डीलरों को गुजारा भत्ता दिया जाये. उन्होंने कहा कि मांगे पूरी नहीं होने पर संघ द्वारा 28 मार्च को विधानसभा का घेराव किया जायेगा. इसके बाद एक अप्रैल से सभी पीडीएस दुकानों को बंद कर दिया जायेगा. श्री झा ने पीडीएस डीलरों की समस्याओं को बताते हुए कहा कि कार्डधारियों को मिलने वाली सभी खाद्यान्नों का समय पर वितरण करते हुए केरोसिन तेल का डोर डेलीवरी किया जाये.
देवप्रकाश देवता ने कहा कि किरासन तेल में प्रति डॉर्म 10 से 20 लीटर केरोसिन तेल कम रहता है. इसमें सुधार करते हुए खाद्यान्न के वजन में बोरा का वजन को भी जोड़ा जाये. मौके पर प्रदीप ठाकुर, जानकी सरदार, छोटेराय मुर्मू, पितोवास महतो, अशोक महतो, शिवजी प्रसाद, जयपाल यादव समेत सैकड़ों पीडीएस डीलर उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version