खरसावां में बोले अर्जुन मुंडा, भ्रम फैलाकर राजनीति करने वालों से रहें सावधान

खूंटपानी : झारखंड के खरसावां क्षेत्र के खूंटपानी प्रखंड के पुरुनिया में शुक्रवार को भाजपा के प्रखंडस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, खूंटी के सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा, मीरा मुंडा, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी, पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई, पूर्व विधायक मंगल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2018 2:17 PM

खूंटपानी : झारखंड के खरसावां क्षेत्र के खूंटपानी प्रखंड के पुरुनिया में शुक्रवार को भाजपा के प्रखंडस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, खूंटी के सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा, मीरा मुंडा, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी, पूर्व मंत्री बड़कुंवर गागराई, पूर्व विधायक मंगल सिंह सोय, जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सिंहदेव ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन की पूंजी हैं. कार्यकर्ता हर गांव में संगठन को मजबूत करें. मुंडा ने कहा कि पद पर रहें या न रहें, खरसावां की जनता व कार्यकर्ता के लिए रात 12 बजे भी उपलब्ध रहेंगे. कार्यकर्ता और जनता के साथ काम करते रहेंगे.

मुंडा ने कहा कि कुछ लोग गांव की सीधी-सादी जनता के बीच भ्रम फैलाकर राजनीति कर रहे हैं. ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है. मुंडा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना है कि गांव के लोगों को कोई धोखा न दे.

सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री कड़िया मुंडा ने विपक्षी दलों के महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे तालमेल नहीं झालमेल की तैयारी कर रहे हैं. मुंडा ने कहा कि हमें 21वीं सदी का भारत बनाना है. देश को प्रगति के पथ पर आगे ले जाना है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने विदेशों में देश का मन बढ़ाया है.

उन्होंने कहा कि अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करके खरसावां विस क्षेत्र को संवारना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अभी से गांव में संगठन को मजबूत करने में जुट जायें. मुंडा ने कहा कि उनके कार्यकाल में चौतरफा विकास के कार्य रहे थे, वर्तमान में क्या हो रहा है, यह सबके सामने है.

कार्यकर्ता सम्मलेन में वक्ताओं ने झामुमो एवं कांग्रेस की नीतियों की जमकर आलोचना की. कहा कि दुष्प्रचार करके झामुमो के लोग भोली-भाली जनता को ठग रही है. कहा कि विकास योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचायें.

सम्मेलन में खूंटपानी प्रखंड के सभी बूथों से कार्यकर्ता पहुंचे थे. सम्मलेन में कोकिल केसरी, जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मांगता गोप, केयाङचालोम पंचायत के मुखिया सुदामा हाईबुरू, रूईडीह पंचायत के मुखिया नारायण बानरा, राकेश बांसिंह, झंडा हाईबुरू, सानो गोप, बिंदर दोराई, शुभकर स्वरूप, सानो गोप समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version