1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news theft at the house of the worker working in the pmo office and doctors house by taking hostage in saraikela kharsawan grj

Jharkhand News : थम नहीं रही चोरी, PMO ऑफिस में कार्यरत कर्मी के घर चोरी, बंधक बनाकर डॉक्टर के घर में लूटपाट

अवनीकांत होता के पुत्र शिवेंदु होता पीएमओ कार्यालय में कार्यरत हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद चोर कुहासा का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
प्रभात खबर

Jharkhand News, सरायकेला न्यूज (प्रताप मिश्रा) : झारखंड के सरायकेला शहरी क्षेत्र के अंतर्गत हंसाउडीह टोला में चोर सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ प्रदीप कुमार पति व अवनिकांत होता के घर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए कपड़ा, गहने एवं नगद ले भागे. सात-आठ की संख्या में आये चोरों ने कुहासा का फायदा उठाते हुए जहां प्रदीप पति सहित परिवार को बंधक बना कर लूटपाट की, वहीं दूसरा घर जो बंद पड़ा था, वहां आसानी से घटना को अंजाम देने में सफल रहे. ये घटना बीती रात्रि 2:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. अवनीकांत होता के पुत्र शिवेंदु होता पीएमओ कार्यालय में कार्यरत हैं.

बताया जा रहा है कि चोरों ने हंसाउडीह स्टेडियम रोड में अवस्थित अवनीकांत होता के बंद घर को पहले निशाना बनाया. चोर ताला तोड़कर उनके घर में घुसे और अलमारी तोड़कर रखे समान ले भागे. अवनिकांत होता इलाज के लिए दिल्ली गए हुए हैं और घर पिछले एक सप्ताह से बंद पड़ा था. चोरों ने उत्पात मचाते हुए अलमारी में रखे सामानों की चोरी कर ली. वहां चोरी करने के बाद सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ प्रदीप कुमार घर में धावा बोल दिया. चोर उनके घर का गेट तोड़ते हुए अंदर घुसे और सबसे पहले उनके बेटे सौरव कुमार पति को अपने कब्जे में ले लिया व बंधक बना लिया. इसी बीच बेटी की नींद खुली तो शोर मचाने लगी तो हथियार के बल पर उससे भी कब्जा में करते हुए कान की बाली छीन ली.

चोरी की वारदात के दौरान डॉ प्रदीप जग गए और चोर को घर में घुसे देख विरोध किया, जिस पर चोरों द्वारा उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. घटना में उन्हें हल्की चोट भी आई है. घटना के बाद चोर कुहासा का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे. अवनीकांत होता के पुत्र शिवेंदु होता पीएमओ कार्यालय में कार्यरत हैं. घटना के बाद इसकी सूचना दे दी गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि सरायकेला क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. दुर्गा पूजा के दौरान अष्ठमी पूजा करने सरायकेला आये परिवार के यहां दिनदहाड़े चोरी कर ली गयी. वहीं दीपावली की रात एक गुमटी में चोरी हुई. चोरी की बढ़ती घटनाओं के बावजूद पुलिस अब तक एक भी घटना का उद्भेदन नहीं कर सकी है. लगातार चोरी की घटना बढ़ने से लोगों में आक्रोश है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें