21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरसाहिबगंज : रेलवे क्वार्टर में घुस रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने बताया- क्या हुआ था

साहिबगंज : रेलवे क्वार्टर में घुस रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने बताया- क्या हुआ था

साहिबगंज में अपराधियों ने रेलवे क्वार्टर में घुसकर रेलकर्मी को गोली मार दी. गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया, वह नगर थाना से महज 50 कदम दूर स्थित है.

साहिबगंज, राजा नासिर : झारखंड में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आय दिन चोरी, लूट, डकैती और हत्या जैसी खबरें आ रही है. ताजा मामला साहिबगंज जिले का है, जहां नगर थाना से महज 50 कदम दूर नॉर्थ कॉलोनी में एक रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना सोमवार देर रात करीब 1:30 बजे की है. अपराधियों ने रेलकर्मी राज कुमार चंदन को उसके क्वार्टर में घुसकर गोली मारी. बताया जा रहा है कि गोली चंदन के सिर में लगी, जिससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.

बिहार का रहने वाला था युवक

राज कुमार चंदन मूल रूप से बिहार के बांका जिला के मंदार हिल नया टोला का रहने वाला था. साहिबगंज में वह रेलवे के फोर्थ ग्रेड कर्मी के रूप में कार्यरत था और रेलवे के क्वार्टर में रह रहा था. इधर सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी अमित कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की पड़ताल में जुट गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पत्नी ने बताया क्या हुआ था?

मृतक की पत्नी रिंकू देवी ने बताया, “सोमवार रात के करीब 1:30 बजे अचानक गोली चलने की जोरदार आवाज से मैं डर गई. मैं अलग कमरे में सोई हुई थी, मेरे पति दूसरे कमरे में सोए थे. मैंने जब उठकर देखा, तो मेरे पति बरामदे और दरवाजे के बीच गिरे पड़े थे. उनके सिर से खून निकल रहा था, वे लंबी-लंबी सांस ले रहे थे.” इसके बाद रिंकू देवी ने आसपास के कई लोगों को जगाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद एक व्यक्ति उनकी मदद के लिए आया.

जांच में जुटी पुलिस

रिंकू देवी ने यह भी बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वो जैसे ही बाहर आईं, तो दो लोग खड़े दिखे थे. उनका अनुमान है कि उन्हीं दो लोगों ने मेरे पति को गोली मारी है. इधर हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. साहिबगंज पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है.

Also Read: झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता को अपराधियों ने दौड़ाकर मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Also Read: देवघर : जमीन विवाद में आमगाछी के अरुण को मारी गोली, धनबाद रेफर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें