24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : चार दिन बाद भी नहीं सुलझी तुषार के मौत की गुत्थी, पुलिस के हाथ खाली

परिजनों का आरोप है कि शव बरामदगी के घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक की बरामद की हुई है जहां की सैकड़ो सैकड़ो कर्मी फोरलेन सड़क निर्माण कार्य में लगे हैं.

साहिबगंज : 26 दिसंबर के सुबह थाना क्षेत्र के बेगमपुरा रेल गेट से कुछ दूरी पर तुषार मंडल (23) का शव बरामद हुआ. लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी तुषार के मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. पुलिस के हाथ मामले में खाली है. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के वरीय पदाधिकारी ने कहा था की प्रथम दृष्टि में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. इसके बाद डॉग स्क्वायड फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और फॉरेंसिक टीम के माध्यम से घटनास्थल पर जांच कराई गई. डॉग स्क्वायड से तो जांच में बहुत सहयोग नहीं मिल पाया. लेकिन तकनीकी शाखा के सहयोग से पुलिस के अनुसंधान जारी है. बीते 28 दिसंबर को मृतक का लापता बाइक भी बरामद हो गया. इसके बाद राजमहल तीनपहाड़ मुख्य सड़क को जमकर परिजन एवं ग्रामीण कार्रवाई की मांग करने लगे . हालांकि एसडीपीओ प्रदीप उरांव के आश्वासन के बाद लगभग 3 घंटे के बाद जाम हटा दिया गया.

परिजनों ने लगाया यह आरोप

परिजनों का आरोप है कि शव बरामदगी के घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक की बरामद की हुई है जहां की सैकड़ो सैकड़ो कर्मी फोरलेन सड़क निर्माण कार्य में लगे हैं बावजूद एजेंसी के निजी गार्ड द्वारा नहीं देखा जाना कई सवाल खड़े करते हैं. मौत को लेकर जहां लोगों के अपने-अपने अनुमान है वहीं क्षेत्र के लोग पुलिस प्रशासन के द्वारा उद्वेदन होने का इंतजार कर रही है. परिजनों के द्वारा पुलिस प्रशासन से मांग किया गया कि पोकलेन ऑपरेटर और नाइट गार्ड सहित रेल केबिन पर मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की जाए ताकि मौत से जुड़ी तथ्य सामने आ सके. हालांकि एसआईटी की टीम पूरी गोपनीयता को बरकरार रखते हुए जांच में जुटी हैं. इस संबंध में एसआईटी के नेतृत्वकर्ता एवं एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने कहा कि पुलिस का अनुसंधान जारी है. मौत से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्वेदन किया जाएगा.

Also Read: साहिबगंज: तुषार की हत्या के विरोध में तीनपहाड़ बाजार बंद, 48 घंटे के अंदर कार्रवाई की मांग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें